बिग बॉस 14 से जैस्मीन के बाहर होने के बाद अली गोनी बेहतर खेलेंगे

Last Updated: मंगलवार, 12 जनवरी 2021 (15:03 IST)
रियलिटी शो "बिग बॉस" में जैस्मीन भसीन का निष्कासन अली गोनी की बहन इल्हाम गोनी सहित कई के लिए एक झटका बन गया, जो एली और जैस्मिन दोनों के लिए समर्थन कर रहे थे। हालाँकि, इल्हाम को लगता है कि अब जैस्मीन बाहर हो गई है, अली का उसे समर्थन देने का उद्देश्य अब खत्म हो गया है तो वह अब एक बेहतर खिलाड़ी बनकर उभरेगा।
"मुझे लगता है कि जैस्मीन को 100 प्रतिशत देने का उसका मकसद खत्म हो गया है, अब वह खुद के लिए खेलेगा और जैसा कि जैस्मीन ने बाहर होते समय उसे फाइनल तक पहुंचने और जीतने के लिए कहा, वह ऐसा करेगा। वह चाहती है कि वह खुश रहे” इल्हाम ने कहा।
जैस्मिन के बेघर होने पर अपने विचार साझा करते हुए, इल्हाम ने कहा, "जैस्मिन का बेघर होना सभी के लिए चौंकाने वाला था। हमने हमेशा उसे शीर्ष दो में हमेशा देखा और मेरे सहित हर कोई यह देखकर रोया।"
जैसे ही बेघर होने के लिए जैस्मीन के नाम की घोषणा की गई, अली अपनी भावनाओं को नियंत्रित नहीं कर सका। वह तबाह हो गया था और मेजबान से अनुरोध किया था कि वह उसे भी जाने दे क्योंकि वह उसके लिए शो में आया था। यहां तक ​​कि उसे अस्थमा का दौरा भी पड़ा और सांस लेने में तकलीफ हो रही थी।

इस घटना पर इल्हाम ने कहा, "अली बहुत भावुक है। वह जैस्मीन के लिए ही शो में शामिल हुआ था। जब वह परेशान होता है या कोई बुरी खबर सुनता है, तो उसे सांस लेने में तकलीफ होती है। वीकेंड का वार एपिसोड में भी यही हुआ।”



और भी पढ़ें :