गुरुवार, 25 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. allu arjun to present rakul preet singh music video mashooka in south
Written By
Last Modified: गुरुवार, 28 जुलाई 2022 (14:59 IST)

पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन करेंगे रकुल प्रीत सिंह के म्यूजिक वीडियो 'माशूका' को साउथ मार्केट्स में प्रेजेंट

पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन करेंगे रकुल प्रीत सिंह के म्यूजिक वीडियो 'माशूका' को साउथ मार्केट्स में प्रेजेंट | allu arjun to present rakul preet singh music video mashooka in south
जेजस्ट म्यूजिक के पहले पैन इंडिया सिंगल 'माशूका' को हर तरफ पसंद किया जा रहा है। इसके हिंदी वर्जन को सभी पॉप सॉन्ग फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। अब जबकि 'माशूका' हिंदी में रिलीज हो गई है, निर्माता तमिल और तेलुगु बाजार में गाने को रिलीज करने के लिए तैयार हैं। 

 
इसके लिए उन्होंने घोषणा की है कि सुपरस्टार अल्लू अर्जुन तमिल और तेलुगु बाजार में माशूका पेश करेंगे। इस बात की अनाउंसमेंट सोशल मीडिया पर करते हुए निर्माताओं ने लिखा, दिन की सबसे एक्साइटिंग खबर आप सभी के साथ साझा कर रहे हैं। यह शेयर करने के लिए बहुत उत्साहित है कि हमारे पास और कोई नहीं बल्कि अल्लू अर्जुन 29 जुलाई को तेलुगु और तमिल में माशूका को लॉन्च कर रहे हैं। 
 
गाने में खूबसूरत रकुल प्रीत सिंह को पॉप क्वीन गॉडेस के रूप में पेश किया हैं, जो अपने लेंस के जरिए अपनी विविड, खूबसूरत और बब्ली पॉप वर्ल्ड में ले जाती हैं। रकुल प्रीत सिंह देखने में एक दृष्टि की तरह दिखती हैं, उनकी आभा बहुत शक्तिशाली है और पूरे म्यूजिक वीडियो में उनकी एनर्जी देखने लायक हैं।
 
'माशूका' का म्यूजिक वीडियो एक बहुत ही अलग पॉप दुनिया का वादा करता है। सेट बनाने के लिए इस्तेमाल किए गए रंग वाइब्रेंट हैं, जो वीडियो को ऐजी बनाता है। 'माशूका' सबसे बोल्ड और अलग गाना है जो बी-टाउन गर्ल-नेक्स्ट-डोर रकुल प्रीत सिंह को सैसी पॉप-क्वीन में बदल देता है। इस गाने को असीस कौर, आदित्य अयंगर और देवाश शर्मा ने गाया हैं।
ये भी पढ़ें
विक्रांत रोणा : फिल्म समीक्षा