शनिवार, 20 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. akshaye khanna starrer state of siege temple attack trailer release
Written By
Last Modified: शुक्रवार, 2 जुलाई 2021 (12:20 IST)

अक्षय खन्ना की 'स्टेट ऑफ सीज : टेंपल अटैक' का ट्रेलर हुआ रिलीज

अक्षय खन्ना की 'स्टेट ऑफ सीज : टेंपल अटैक' का ट्रेलर हुआ रिलीज - akshaye khanna starrer state of siege temple attack trailer release
भारत के सबसे बड़े घरेलू ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 ने अर्थपूर्ण और उद्देश्यपूर्ण कंटेंट के साथ सभी भाषाओं और शैलियों में ओरिजिनल कंटेंट प्रस्तुत किया है। सभी शैलियों में अभूतपूर्व कंटेंट के साथ, स्टेट ऑफ सीज : 26/11 हमारे बहादुर भारतीय सैनिकों को श्रद्धांजलि थी, जिन्होंने 26/11 के मुंबई हमलों के दौरान देश के लिए अपने प्राणों की आहुति दे दी। 

 
एक सफल फ्रैंचाइजी स्थापित करने के बाद, प्लेटफॉर्म अब अक्षय खन्ना अभिनीत दूसरे सीज़न स्टेट ऑफ सीज : टेम्पल अटैक का प्रीमियर रिलीज़ करने के लिए तैयार है जिसे एक साथ हिन्दी, तमिल और तेलुगु में पेश किया जाएगा। काफी चर्चित टीजर रिलीज करने के बाद अब प्लेटफॉर्म ने ट्रेलर रिलीज कर दिया है।
 
ट्रेलर बैकग्राउंड में एक तिरस्कारपूर्ण भाषण के साथ शुरू होता है, जहां एक मंदिर में प्रवेश करते हुए 4 आतंकवादी खुली गोलीबारी करते हैं। फिर वे कई तीर्थयात्रियों/विज़िटर्स को बंधक बनाकर रखते है। अक्षय खन्ना, जो अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं, मेजर हनुत सिंह का किरदार निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं, जो अतीत में हुई एक घटना का संकेत देते हैं और अपने सीनियर से ऑपरेशन के लिए उन्हें भेजने का अनुरोध करते हैं। विशाल एक्शन दृश्यों और उल्लेखनीय डायलॉग डिलीवरी के साथ, ट्रेलर निश्चित रूप से सभी के रौंगटे खड़े कर देगा।
 
निर्देशक केन घोष ने कहा, इस फिल्म को बनाने में काफी मेहनत लगी है, ट्रेलर फिल्म में नज़र आने वाले धमाके की एक झलक है। यह फिल्म एनएसजी को हमारा ट्रिब्यूट है।
 
अक्षय खन्ना के साथ, विवेक दहिया और गौतम रोडे भी एक कैमियो में अभिनेता अक्षय ओबेरॉय के साथ एनएसजी कमांडो की भूमिका निभाते नजर आएंगे। स्टेट ऑफ सीज: 26/11 का निर्माण करने वाली ड्रीम टीम, कॉन्टिलो पिक्चर्स (अभिमन्यु सिंह) वापस आ गई है, जिसे केन घोष द्वारा निर्देशित किया जाएगा, जिन्होंने बेहद लोकप्रिय और सफल अभय 2 को भी निर्देशित किया था। 'स्टेट ऑफ सीज : टेंपल अटैक' का प्रीमियर 9 जुलाई को जी5 पर होगा।
 
ये भी पढ़ें
इस वजह से शत्रुघ्न सिन्हा ने रिजेक्ट कर दी थी 'शोले'