मंगलवार, 31 जनवरी 2023
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. अजय देवगन ने रन वे 34 में निभाया है ये किरदार: जब उद्धार करने वाला वाला बन जाता है अपराधी
Written By
Last Updated: शनिवार, 9 अप्रैल 2022 (17:14 IST)

अजय देवगन ने रन वे 34 में निभाया है ये किरदार: जब उद्धार करने वाला वाला बन जाता है अपराधी

अजय देवगन जल्द ही फिल्म 'रनवे 34' में नजर आएंगे जो इस महीने के अंत तक रिलीज होने वाली है। फिल्म एक एविएशन थ्रिलर है और 6 साल बाद अजय ने कोई फिल्म निर्देशित की है। 
 
जहां दर्शक फिल्म के सिनेमाघरों में आने का इंतजार कर रहे हैं, वहीं फिल्म की झलकियों ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। रनवे 34 दोहा से कोचीन तक फ्लाइट स्काईलाइन 555 को नियंत्रित करने से पहले की एक रात की बदहाली की कहानी है, जिससे वह भूखा, थका हुआ और अपने काम पर ध्यान केंद्रित करने में असमर्थ हो गया। 
 
फिर जब जलवायु परिस्थितियाँ उसके भीतर उथल-पुथल की नकल करने लगती हैं, तो उसके पास शांत होने के अलावा कोई विकल्प नहीं होता है। एक गरजने वाला चक्रवात उठता है, जबकि जमीन पर, एक शोक संतप्त और विचलित वायु यातायात नियंत्रण अधिकारी कप्तान को महत्वपूर्ण जानकारी देना भूल जाता है। ऐसी जानकारी जिसमें सवार 150 यात्रियों और चालक दल के लोगों की जान को खतरा हो सकता है। 
 
अजय देवगन, जो कैप्टन विक्रांत खन्ना की भूमिका निभा रहे हैं, पर कानून-प्रवर्तन अधिकारी द्वारा गंभीर कदाचार के लिए मुकदमा चलाया जाता है, जो न्याय को कायम रखने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। यहाँ से अंत तक बिल्ली और चूहे का खेल शुरू होता है। 
 
अजय देवगन द्वारा निर्देशित, 'रनवे 34' अजय देवगन फिल्म्स द्वारा निर्मित है और कुमार मंगत पाठक, विक्रांत शर्मा, संदीप हरीश केवलानी, तरलोक सिंह जेठी, हसनैन हुसैनी और जय कनुजिया द्वारा सह-निर्मित है।
 
फिल्म में अमिताभ बच्चन, रकुल प्रीत सिंह, बोमन ईरानी, ​​आकांक्षा सिंह और अंगिरा धर भी हैं और 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।
ये भी पढ़ें
धर्मेंद्र ने शेयर की शर्टलेस तस्वीर, बेटी ईशा देओल ने किया यह कमेंट