मंगलवार, 23 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. आलेख
  4. Namaste England, Arjun Kapoor, Ayushmann Khurrana, Box Office

बॉक्स ऑफिस पर बधाई हो V/s नमस्ते इंग्लैंड, आयुष्मान पड़ेंगे भारी!

बॉक्स ऑफिस पर बधाई हो V/s नमस्ते इंग्लैंड, आयुष्मान पड़ेंगे भारी! - Namaste England, Arjun Kapoor, Ayushmann Khurrana, Box Office
19 अक्टोबर को दशहरा है और दो फिल्में 'बधाई हो' और 'नमस्ते इंग्लैंड' रिलीज हो रही हैं। त्योहार को ध्यान में रखते हुए ये फिल्में शुक्रवार की बजाय गुरुवार को ही, यानी कि 18 अक्टोबर को रिलीज होने वाली हैं। दोनों ही फिल्मों में ना तो सुपरस्टार्स हैं न भारी-भरकम बजट, लेकिन एक-दूसरे को टक्कर देने के लिए तैयार हैं। आइए जानते हैं कि कौन सी फिल्म किस पर भारी पड़ेगी और क्यों?  
 
बधाई हो 


 
बरेली की बर्फी, शुभ मंगल सावधान, अंधाधुन जैसी फिल्मों की शानदार सफलता के बाद आयुष्मान खुराना ने एक ऐसे कलाकार के रूप में अपनी पहचान बनाई है जिनकी फिल्म में कुछ 'हटके' देखने को मिलता है। उनका एक दर्शक वर्ग तैयार हो गया है जो बड़े शहरों में रहता है और मल्टीप्लेक्स में फिल्म देखना पसंद करता है। इस वजह से बधाई हो से बहुत ज्यादा उम्मीद है।

ALSO READ: बधाई हो की कहानी

फिल्म के ट्रेलर में ही कहानी की झलक दिखला दी गई है। यह एक ऐसे अधेड़ दंपत्ति की कहानी है जो फिर मां-बाप बनने वाले हैं। इससे उनके जवान बेटे शर्मिंदगी महसूस कर रहे हैं। इसको लेकर हास्य रचा गया है। कहानी सभी को पता है, लेकिन सभी प्रस्तुतिकरण का मजा लेना चाहते हैं। 
 
फिल्म के ट्रेलर को जिस तरह से रिस्पांस मिला है उसे देख कहा जा सकता है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जोरदार शुरुआत लेगी। संभव है कि यह आयुष्मान की किसी भी फिल्म की सबसे बेहतरीन ओपनिंग हो। निश्चित रूप से यह फिल्म अर्जुन कपूर की 'नमस्ते इंग्लैंड' पर भारी पड़ेगी। पहले दिन का कलेक्शन 7 करोड़ के आसपास रह सकता है और रविवार तक यह फिल्म 35 से 40 करोड़ रुपये तक जा सकती है। 
 
नमस्ते इंग्लैंड 


 
अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा अभिनीत फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' के ट्रेलर को ठंडी प्रतिक्रिया मिली हैं। झलक मिलती है कि यह एक फॉर्मूलाबद्ध बॉलीवुड मूवी है और इस तरह की फिल्म देखने में दर्शकों की रूचि लगातार कम होती जा रही है।


फिल्म को 'बधाई हो' से कड़ी टक्कर मिलेगी, खासतौर पर मल्टीप्लेक्स में। सिंगल स्क्रीन सिनेमाघरों में जरूर यह बेहतर रह सकती है। फिल्म माउथ पब्लिसिटी पर बहुत ज्यादा निर्भर है। दर्शकों की पहली पसंद 'बधाई हो' है और 'नमस्ते इंग्लैंड' तभी चलेगी जब रिपोर्ट अच्छी आए। 
 
नमस्ते इंग्लैंड का पहले दिन का कलेक्शन 3 करोड़ के आसपास रह सकता है। पहले वीकेंड तक यह फिल्म 15 करोड़ रुपये तक का कलेक्शन कर सकती है। 
ये भी पढ़ें
अर्जुन कपूर को लेकर हो रही है धूम 4 की प्लानिंग!