Kark Rashi 2022 : कर्क राशि का कैसा रहेगा जनवरी माह 2022 का भविष्यफल

cancer Rashi 2022
Last Updated: मंगलवार, 21 दिसंबर 2021 (16:06 IST)
cancer Rashi 2022
Cancer Monthly Horoscope 2022: नए वर्ष 2022 के जनवरी माह में कर्क राशि वालों का कैसा रहेगा राशिफल? क्या होगा इस माह में सेहत, नौकरी, व्यापार, करियर, प्रेम विवाह आदि का हाल। जानिए जनवरी माह का मासिक राशिफल (Kark Rashi Masik Rashifal 2022 in hindi) और जानिए कि किस तरह रहना होगा आपको सावधान।  
 
1. कर्क राशि जनवरी माह 2022 (Cancer zodiac sign January 2022) : यह माह कर्क राशि वालों के लिए मिलेजुले परिणाम वाला होगा। आपको सतर्क रहकर खर्चों पर कंट्रोल रखने के साथ ही घर के लोगों का विशेष ध्यान भी रखना होगा। आपकी लापरवाही से सभी के जीवन पर प्रभाव पड़ सकता है।
 
परिवार : इस माह परिवार में किसी की सेहत बिगड़ सकती है। महिलाओं, बच्चों और बड़े-बुजुर्गों का ध्यान रखें। बाहर के खानपान से बचें, संतुलित आहार लें और सावधानी बरतें। परिवार में पूजा-पाठ या कीर्तन का आयोजन होने से माहौल अच्छा बनेगा। समाज में मान-सम्मान में वृद्धि देखने को मिलेगी।
 
व्यापार : कारोबारी हैं तो व्यापार में ऊंच-नीच देखने को मिलेगी, परंतु यदि किसी को उधार दे रखा है तो वह इस माह की शुरुआत में मिल जाएगा। कहीं से कर्जा लिया हुआ है तो वहां से भी राहत मिलने के संकेत हैं।
 
नौकरी : नौकरीपेशा हैं तो इस माह सावधान रहें और किसी भी तरह की राजनीति में न उलझें अन्यथा नौकरी में समस्या खड़ी हो सकती है। आपकी छवि को नुकसान पहुंच सकता है। ऐसे में आप पहले से ही सावधान रहें और किसी के साथ बेवजह में उलझने से बचें।
 
करियर : यदि आप कॉलेज के छात्र हैं तो पढ़ाई से हटकर कहीं ओर मन लगेगा। खासकर मित्रों के बीच गपशप करने या घूमने में ज्यादा वक्त जाएगा। इस बात को लेकर परिवार में बहस हो सकती है। स्कूली छात्र हैं तो पढ़ाई पर ध्यान लगाएं। यदि आप प्रतियोगी या सरकारी नौकरी की कोई परीक्षा दे रहे हैं तो उसमें सफल होने के संकेत हैं।
 
दांपत्य : विवाह को हुए बहुत वर्ष हो चुके हैं तो मतभेद के संकेत मिल रहे हैं। हालांकि ससुराल पक्ष से सहयोग मिलेगा और संबंध मधुर बनेंगे।
 
विवाह : अविवाहित हैं तो विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं। हालांकि आपको चयन करने में दुविधा होगी।
 
प्रेम : यदि किसी के साथ पहले से ही रिलेशन में हैं तो संबंध और मजबूत होंगे।
 
सेहत : सेहत की दृष्टि से यह माह ठीक नहीं है। मधुमेह या बीपी की बीमारी से पीड़ित हैं तो इस माह अपना ध्यान रखें। मानसिक रूप से अनावश्यक चिंताएं रहेगी। रात में नींद की कमी हो जाएगी।



और भी पढ़ें :