वीकेंड पर होता है सबसे ज्यादा सेक्स

WD|
FILE
अगर आप पर अपनी छुट्टियों के साथ अपने के साथ करने की योजना भी बना रहे हैं तो ऐसा सोचने वाले आप अकेले नहीं हैं।

अमेरिका में हुए एक सर्वें के नतीजे में यह देखा गया है कि ज्यादातर व्यस्क कामकाजी दिनों के मुकाबले वीकेंड पर सेक्स करना पसंद करते हैं और उनका यह वीकेंड शुक्रवार शाम से शुरू होकर रविवार की रात तक होता है, जब वे खुलकर हफ्ते भर का सेक्स इन तीन दिनों में करना चाहते हैं।


एडम एंड इव डॉट कॉम ने एक हजार लोगों पर सर्वे किया और पाया कि 72 प्रतिशत लोग वीकेंड पर आवश्यक रूप से सेक्स करते हैं। इनमें से 30 प्रतिशत शनिवार को देर रात तक सेक्स का आनंद उठाते हैं, जबकि 22 प्रतिशत सेक्स के लिए शुक्रवार की रात चुनते हैं।
शेष 20 प्रतिशत लोग रविवार की रात सेक्स करते हैं। रविवार की रात सेक्स करने वाले कुछ लोगों ने इस दिन सेक्स करने के पीछे कारण बताया और कहा कि वे रविवार की रात थकान उतारने के लिए सेक्स करते हैं।

वीकेंड को छोड़ दिया जाए तो वर्किंग डे में को सबसे ज्यादा लोग सेक्स करते हैं। सर्वे में पाया गया कि बुधवार को कुल 14 प्रतिशत लोग सेक्स करने की चाहत रखते हैं।
सर्वें करने में प्रमुख भूमिका निभाने वाले डॉक्टर कैट वैन किर्क ने बताया कि हफ्ते के बीच में बुधवार का दिन ऐसा है, जबकि लोग सेक्स करना चाहते हैं। इसका एक कारण बताते हुए उन्होंने कहा कि शायद ये लोग हफ्ते के बीच में इस दिन इसलिए सेक्स करते हैं, क्योंकि वे वीकेंड पर जमकर सेक्स करने के लिए खुद को तैयार करना चाहते हैं।

हफ्ते के अन्य दिनों में पाया गया कि 13 प्रतिशत लोग सोमवार और मंगलवार को सेक्स करना पसंद करते हैं, जबकि गुरुवार को सेक्स करने वालों की संख्या 12 प्रतिशत आंकी गई। (एजेंसियां)



और भी पढ़ें :