शुक्रवार, 12 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. वेब सीरीज न्यूज़
  4. चरमसुख में मां देवरानी बेटी जेठानी उल्लू एप पर: जिस्म की आग और हसरतों की तड़प
Written By
Last Updated : गुरुवार, 10 मार्च 2022 (11:12 IST)

चरमसुख Charmsukh में मां देवरानी बेटी जेठानी उल्लू एप पर: जिस्म की आग और हसरतों की तड़प

Charmsukh Maa Devrani Beti Jethani web series on Ullu App starcast story download | चरमसुख में मां देवरानी बेटी जेठानी उल्लू एप पर: जिस्म की आग और हसरतों की तड़प
चरमसुख Charmsukh उल्लू एप की लोकप्रिय सीरिज है। चरमसुख सीरिज की नई कहानी है मां देवरानी, बेटी जेठानी। यह एक ऐसी जोड़ी की कहानी है जिनकी हाल ही में शादी हुई है। दूल्हे का भाई ससुराल में ही रूक जाता है क्योंकि उसे वहां काम है। दूल्हे के भाई और दुल्हन की मां में अनैतिक संबंध बन जाते हैं और वे शादी करना चाहते हैं। 

कुछ दिनों बाद दूल्हे का भाई और दुल्हन की मां, अपनी बेटी के ससुराल में पहुंचते हैं और बताते हैं कि वे शादी करना चाहते हैं। यह सुन सभी भड़क जाते हैं।

दुल्हन अपनी मां के आगे शर्त रखती है कि वह इस रिश्ते को तभी मंजूरी देगी जब बेटी जेठानी और मां देवरानी होगी। इसके बाद क्या होगा, इसके लिए देखना होगी चरमसुख सीरिज की नई कहानी मां देवरानी, बेटी जेठानी जो कि 11 मार्च से उल्लू एप पर स्ट्रीमिंग होगी। 

चरमसुख सीरिज की नई कहानी मां देवरानी, बेटी जेठानी की टैगलाइन है- दिल की नज़र के आगे धुंधली हो गई रिश्तों की शकल, पलक झपकते बदल गई दुनिया, बस जिस्म रहा उसकी आग रही और रही हसरतों की तड़प।