आम आदमी पार्टी ने बिजली बिल जलाकर की बिजली आंदोलन की शुरुआत

Electricity
Last Updated: शनिवार, 10 अप्रैल 2021 (17:22 IST)
जालंधर। आम आदमी पार्टी की जालंधर इकाई ने शनिवार को पार्टी के माडल टाउन स्थित कार्यालय में बिजली के बिल जलाकर की की। इस अवसर पर जिला प्रधान शहरी राजविंदर कौर और देहाती प्रधान प्रिंसिपल प्रेम कुमार ने कहा कि पंजाब के लोग महंगी बिजली से परेशान हो चुके हैं।
ALSO READ:
सिसोदिया बोले, केजरीवाल के पास विकास को लेकर दूरदृष्टि, चर्चा के लिए बुलाएं मोदी


उन्होंने कहा कि पार्टी महंगी बिजली के मुद्दे को घर-घर तक पहुंचाएगी जिसके लिए 150 से ज्यादा वालंटरियों और नेताओं की कमेटी का गठन किया गया है। इस कमेटी के गठन का मुख्य उदेश्य लोगों को बिजली आंदोलन के साथ जोड़ना है। उन्होंने कहा कि जिले के हर गांव और हर मोहल्ले में जनसभाएं की जाएंगी जिससे राज्य में महंगी बिजली के खिलाफ जन आंदोलन खड़ा होगा।
कौर ने कहा कि आम आदमी पार्टी कोविड की सावधानियों को केंद्र में रखते हुए 16,000 से अधिक छोटी जनसभाएं करेगी और बिजली के बिल जलाकर महंगी बिजली का विरोध करेगी। उन्होंने कहा कि आप पार्टी की गतिविधियों की सफलता से घबराकर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह कोरोनावायरस का सहारा ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने फ्लैक्स लगाकर छोटे कारोबारियों को 5 रुपए प्रति यूनिट बिजली देने का वादा किया है, जो कि सरासर झूठ है।


उन्होंने कहा कि किसी भी कारोबारी को 5 रुपए यूनिट बिजली नहीं दी जा रही है इसलिए आम आदमी पार्टी कैप्टन सरकार को 24 घंटे का समय देती है कि वह ऐसे सभी फ्लैक्सों को हटाए अन्यथा इस मुद्दे पर सरकार के खिलाफ आंदोलन तेज किया जाएगा। उन्होंने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार मुफ्त और सस्ती बिजली दे सकती है तो पंजाब सरकार क्यों नहीं?
कौर ने सभी भाई-बहनों से निवेदन किया है कि वे अपने-अपने घरों में बिजली के बिल जलाकर उसकी फोटो अपने व्हाट्सऐप पर लगाएं ताकि पंजाब सरकार बिजली के रेट कम करने को मजबूर हो। (वार्ता)



और भी पढ़ें :