गुरुवार, 25 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. किसान आंदोलन
  4. Kamal Haasan wants PM Modi to have a dialogue with farmers
Written By
Last Updated : शनिवार, 5 दिसंबर 2020 (19:10 IST)

कमल हासन बोले- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को करनी चाहिए किसानों से बात

कमल हासन बोले- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को करनी चाहिए किसानों से बात - Kamal Haasan wants PM Modi to have a dialogue with farmers
चेन्नई। अभिनेता और मक्कल निधि मय्यम पार्टी के अध्यक्ष कमल हासन ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिल्ली में प्रदर्शन कर रहे किसानों की शिकायतों को दूर करने के लिए उनसे संवाद करना चाहिए।
भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के पूर्व अधिकारी संतोष बाबू को पार्टी में शामिल करने के लिए यहां आयोजित संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करने के दौरान सवालों का जवाब देते हुए हासन ने कहा कि किसानों के साथ संवाद करना बाकी है।
 
उन्होंने कहा कि उन्हें (प्रधानमंत्री) किसानों को देखना चाहिए। उन्हें सवांद करना चाहिए, यह लंबे समय से लंबित है। आपकों बात करनी चाहिए, क्योंकि देश के लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है। आप भी देश की भलाई में विश्वास करते है। कृषि क्षेत्र पर ध्यान देने की जरूरत है और यह अनुरोध नहीं है।
 
हासन ने कहा कि इस तरह के मामलों में दलगत विचार से ऊपर उठने और और किसानों की चिंताओं को दूर करने का प्रयास करने की जरूरत है।
उन्होंने कहा कि प्रदर्शनकारियों के समर्थन में और आवाजों को उठने देना देश के लिए ठीक नहीं है और जैसा कि प्रदर्शन के और व्यापक होने के संकेत है, ऐसा होने से पहले सरकार को हस्तक्षेप करना चाहिए और किसानों की शिकायत दूर करनी चाहिए।
हासन ने कहा कि मोदी सरकार किसानों के प्रदर्शन को ऐसे संभाल रही है, जैसे वायलिन की धुन बज रही है, लेकिन अब नहीं, अब आप वायलिन नहीं बजा सकते जब रोम जल रहा है। (भाषा)