हार्दिक पांड्या ने दी सोशल मीडिया पर सफाई, बताई घड़ियों की असली कीमत...

पुनः संशोधित मंगलवार, 16 नवंबर 2021 (11:00 IST)
नई दिल्‍ली। टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने मंगलवार को मुंबई एयरपोर्ट पर कस्‍टम विभाग द्वारा जब्‍त अपनी महंगी घड़ियों पर सफाई दी है। दावा किया जा रहा है कि टीम इंडिया के साथ दुबई से मुंबई लौटे हार्दिक से एयरपोर्ट पर कस्‍टम विभाग ने 2 महंगी घड़ियों को जब्‍त किया। इन घड़ियों की कीमत करीब 5 करोड़ रुपए बताई जा रही है। पांड्या ने कहा कि घड़ियों की कीमत 5 करोड़ की नहीं बल्कि 1.5 करोड़ है।


हार्दिक पांड्या ने ट्वीट कर कहा कि 15 नवंबर की सुबह दुबई से मुंबई पहुंचने पर दुबई से मैं जो सामान खरीदकर लाया था, मैं उसकी कस्टम ड्यूटी चुकाने के लिए एयरपोर्ट पर मौजूद कस्टम काउंटर पर गया था।

उन्होंने दावा किया कि मेरे बारे में सोशल मीडिया पर गलत जानकारी फैलाई जा रही है। मैंने खुद को सारे सामान की जानकारी एयरपोर्ट पर मौजूद कस्टम अधिकारियों को दी है।

हार्दिक ने कहा कि कस्टम डिपार्टमेंट ने मुझसे सभी दस्तावेज मांगे हैं। वो फिलहाल, सही ड्यूटी का मूल्यांकन करने में जुटे हैं। मैं पूरी ड्यूटी भरने को तैयार हूं और सोशल मीडिया पर जो घड़ी की कीमत 5 करोड़ बताई जा रही है, वो गलत है। घड़ी 1.5 करोड़ रुपए की है।
उन्होंने कहा कि मैं देश के कानून का पालन करने वाला नागरिक हूं और सरकार की सभी एजेंसियों का सम्मान करता हूं। मुझे मुंबई कस्टम डिपार्टमेंट का पूरा सहयोग मिला है और मैं भी वैल्यूएशन को लेकर पूरा सहयोग करने को तैयार हूं।




और भी पढ़ें :