क्रुणाल पांड्या के बाद दो और भारतीय खिलाड़ी पाए गए कोविड-19 पॉजिटिव: Reports

पुनः संशोधित शुक्रवार, 30 जुलाई 2021 (12:43 IST)

भारतीय क्रिकेट टीम से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, श्रीलंका दौरे पर मौजूद टीम इंडिया के दो और खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लेग स्पिनर और ऑलराउंडर की कोरोना रिपोर्ट की पॉजिटिव सामने आई है।

इन दोनों खिलाड़ियों से पहले मंगलवार को ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। चहल और गौतम उन 9 खिलाड़ियों में शामिल थे, जो क्रुणाल के साथ करीबी संपर्क में बने हुए। क्रुणाल पांड्या के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद इन सभी 9 खिलाड़ियों को भी आइसोलेट कर दिया गया था।


हालांकि, बीसीसीआई के एक सूत्र ने अपने बयान में ऐसा कहा था कि क्रुणाल पांड्या के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके करीबी संपर्क में रहे सभी 9 सदस्यों को आरटी-पीसीआर टेस्ट हुआ है और सभी की रिपोर्ट भी नेगेटिव सामने आई है। लेकिन अब चहल और गौतम दोनों के कोविड-19 पॉजिटिव होने की खबरें सामने आ रही है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, टीम इंडिया के शेष खिलाड़ी और कोचिंग स्टाफ के सदस्य जिनका कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है, वो सभी जल्द ही श्रीलंका से भारत के लिए उड़ान भरेंगे। जबकि क्रुणाल पांड्या और बाकि के 9 खिलाड़ियों को अभी भी आइसोलेशन में रहना होगा।



और भी पढ़ें :