श्रेयस अय्यर ने कहा, मैं किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी के लिए तैयार

Last Updated: रविवार, 11 अगस्त 2019 (15:09 IST)
पोर्ट ऑफ स्पेन। भारतीय टीम प्रबंधन के लिए चौथे क्रम पर बल्लेबाजी करने वाले खिलाड़ी की तलाश जारी है और ऐसे में ने कहा है कि वे किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी के लिए तैयार हैं।

वेस्टइंडीज दौरे पर गई भारतीय टीम का हिस्सा अय्यर को दौरे पर अगले 2 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में लोकेश राहुल और जैसे खिलाड़ियों की चुनौती का सामना करना होगा।
पिछले कुछ समय से भारत के लिए समस्या बने चौथे क्रम के बारे में पूछे जाने पर अय्यर ने कहा कि हमें कोई जानकारी नहीं है। यह पूरी तरह से प्रबंधन का फैसला है। मैं जाकर यह नहीं कह सकता कि मुझे चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करनी है और वे मुझे इस स्थान पर रखें, ऐसा नहीं है।

भारत विश्व कप तक के सफर के दौरान 4थे नंबर पर स्थायी बल्लेबाज नहीं ढूंढ पाया और यह तलाश मौजूदा दौरे पर 3 मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के बाकी बचे 2 मैचों में भी जारी रहेगी। अय्यर ने मैच से पूर्व प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि यह स्थान खाली है और संभवत: वे इस स्थान पर सभी खिलाड़ियों को मौका देने का प्रयास करेंगे। फिलहाल इस स्थान को लेकर कोई भी आश्वस्त नहीं है।
उन्होंने कहा कि निजी तौर पर मैं सिर्फ 4थे नंबर पर बल्लेबाजी करने के बारे में नहीं सोच रहा हूं। मैं ऐसा खिलाड़ी बनना चाहता हूं, जो किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी के लिए तैयार हो या आप किसी भी स्थिति में मौके का फायदा उठाने का तैयार रहो।

5 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय पारियों में 2 अर्द्धशतक जड़ने वाले अय्यर ने एक साल बाद भारतीय टीम में जगह बनाई है और वे इस मौके का फायदा उठाना चाहते हैं। (भाषा)

 

और भी पढ़ें :