गुरुवार, 30 नवंबर 2023
  • Webdunia Deals
  1. खेल-संसार
  2. क्रिकेट
  3. समाचार
  4. Mohammad Siraj again pics 2 in one over
Written By
Last Updated : मंगलवार, 17 अगस्त 2021 (14:09 IST)

मोहम्मद सिराज ने फिर ढाया कहर, 2 गेंदों पर 2 विकेट लेकर भारत को पहुंचाया जीत की दहलीज पर (वीडियो)

मोहम्मद सिराज ने फिर ढाया कहर, 2 गेंदों पर 2 विकेट लेकर भारत को पहुंचाया जीत की दहलीज पर (वीडियो) - Mohammad Siraj again pics 2 in one over
मोहम्मद सिराज ने एक बार फिर लॉर्ड्स के मैदान पर इंग्लैंड के ड्रेसिंग रूम में खलबली मचा दी। दूसरे सेशन तक बिना कोई विकेट लिए सिराज को अपनी सधी हुई गेंदबाजी का इनाम मिला और एक के बाद एक 2 गेेंदो में विकेट लेकर अपनी टीम को मैच जीतने की दहलीज पर वह ले आए। 
 
पहले उन्होंने 16 रनों के स्कोर पर खेल रहे मोइन अली को कोहली के हाथों कैच कराया और अगली ही गेंद पर ऋषभ पंत के हाथों सैम करन को आउट किया। सैम करन इस बार भी अपना खाता नहीं खोल सके और किंग पेयर पर आउट हुए। 
सिराज ने नए बल्लेबाज के लिए आस पास फील्डर सजाए लेकिन उनको हैट्रिक नहीं मिली।इससे पहले सिराज ने पहली पारी में भी ऐसा ही कमाल किया था।

दूसरे टेस्ट की पहली पारी में में इंग्लैंड चाय कल तक बिना किसी नुकसान के 23 रन बना चुका था ऐसा लग रहा था कि इस बार इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज पिछली गलतियों से सबक लेकर बड़ी साझेदारी बनाएंगे।
 
लेकिन चाय काल के दौरान मोहम्मद सिराज ने न जाने किस किस्म की चाय पी ली थी की आते साथी अपना जलवा दिखा दिया।
 
सबसे पहले उन्होंने डॉम सिबली का विकेट लिया उन्होंने उनको 11 रनों के व्यक्तिगत स्कोर पर लेग साइड में खड़े केएल राहुल द्वारा कैच आउट करवाया।
इसके बाद इंग्लैंड टीम में शामिल हुए हसीब हमीद से इंग्लैंड टीम को काफी उम्मीदें थी लेकिन वह खाता भी नहीं खोल पाए और सिराज ने उनकी गिल्लियां बिखेर दी। एक ओवर में दो झटके देकर मोहम्मद सिराज ने इंग्लैंड को बैकफुट पर धकेल दिया था।