भारत 'ए' के दूसरे मैच में मयंक अग्रवाल और उमेश यादव पर रहेंगी निगाहें

पुनः संशोधित बुधवार, 31 जुलाई 2019 (17:10 IST)
पोर्ट ऑफ स्पेन। सलामी बल्लेबाज और तेज गेंदबाज भारत 'ए' की तरफ से वेस्टइंडीज 'ए' के खिलाफ बुधवार से शुरू होने वाले दूसरे अनधिकृत टेस्ट मैच में आकर्षण का केंद्र होंगे। भारतीय टीम इस मैच में जीत दर्ज करके 3 मैचों की श्रृंखला में 2-0 से अजेय बढ़त हासिल करने की कोशिश करेगी।
श्रेयस अय्यर और नवदीप सैनी के वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 मैचों के लिए अमेरिका जाने से टेस्ट विशेषज्ञ अग्रवाल और उमेश इस 4 दिवसीय मैच में खेलेंगे। अग्रवाल और उमेश दोनों वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के लिए भारतीय टीम का हिस्सा हैं।

अग्रवाल को पहले केवल 6 अगस्त से शुरू होने वाले तीसरे मैच के लिए भारत 'ए' टीम में चुना गया था। इसके बाद वे 22 अगस्त से शुरू होने वाली टेस्ट श्रृंखला के लिए सीनियर टीम से जुड़ जाएंगे। भारत 'ए' ने पहले मैच में 6 विकेटों से जीत दर्ज की थी। बाएं हाथ के स्पिनर शाहबाज नदीम ने उस मैच की दोनों पारियों में 5-5 विकेट लिए थे।

तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने भी कुल मिलाकर 5 विकेट हासिल किए थे। इस मैच से शुभमन गिल को फिर से अपना कौशल दिखाने का मौका मिलेगा। उन्हें वेस्टइंडीज दौरे के लिए सीनियर टीम में नहीं चुना गया है। गिल और प्रियांक पांचाल दोनों पहले मैच में अच्छी शुरुआत को बड़े स्कोर में नहीं बदल पाए थे।

 

और भी पढ़ें :