अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के साथ रेस्तरां में झड़प, कप्‍तान गुलबदीन ने दिया यह बयान

पुनः संशोधित बुधवार, 19 जून 2019 (15:39 IST)
मैनचेस्टर। अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के सदस्यों के साथ सोमवार को मैनचेस्टर के एक रेस्तरां में हुए के बाद पुलिस को बुलाना पड़ा। यह घटना मैनचेस्टर में मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ अफगानिस्तान के विश्व कप मैच से पिछली रात को घटी।
बीबीसी के अनुसार सोमवार को रेस्तरां में एक व्यक्ति टीम का वीडियो बना रहा था जिसका एक खिलाड़ी ने विरोध किया। मंगलवार को इंग्लैंड के खिलाफ मैच के बाद अफगानिस्तान के कप्तान ने कहा कि उनके पास इस कथित घटना से जुड़ी कोई जानकारी नहीं है।

उन्होंने कहा, नहीं, मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता, आप मेरे सुरक्षा अधिकारी से पूछ सकते हैं। मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता। यह मेरे या टीम के लिए बड़ा मुद्दा नहीं है। स्थानीय पुलिस ने बताया, रात को 11.15 बजे पुलिस को घटना की जानकारी मिली जिसके बाद अधिकारी मौके पर पहुंचे। मामले में कोई चोटिल नहीं हुआ और कोई गिरफ्तारी नहीं हुई। पूछताछ जारी है।

इस घटना से विवादों में आई टीम मैदान पर इंग्लैंड के खिलाफ दमदार प्रदर्शन नहीं कर सकी। इंग्लैंड ने कप्तान इयोन मोर्गन के रिकॉर्ड शतक के बाद गेंदबाजों के कमाल से मंगलवार को यहां अफगानिस्तान को 150 रनों से शिकस्त दी। मोर्गन ने अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी खेलते हुए 71 गेंदों में रिकॉर्ड 17 छक्के और 4चौकों की बदौलत 148 रन बनाए।
--------------------------------------------------------

 

और भी पढ़ें :