मंगलवार, 23 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. खेल-संसार
  2. आईपीएल 2024
  3. आईपीएल 2024 न्यूज़
  4. Sam Curran may soon replace Shikhar Dhawan as PBKS skipper
Written By WD Sports Desk
Last Updated : शुक्रवार, 19 अप्रैल 2024 (17:39 IST)

सैम करन बन सकते हैं पंजाब किंग्स के स्थायी कप्तान, धवन का कटेगा पत्ता

सैम करन बन सकते हैं पंजाब किंग्स के स्थायी कप्तान, धवन का कटेगा पत्ता - Sam Curran may soon replace Shikhar Dhawan as PBKS skipper
IPL 2024 की शुरुआत में औरेंज कैप हासिल करने वाले सैम करन अभी पंजाब के अस्थायी कप्तान हैं। हालांकि वह जल्द ही पंजाब के स्थायी कप्तान बन सकते हैं क्योंकि शिखर धवन चोटिल हैं और फ्रैंचाइजी सूत्रों की मानें तो पंजाब किंग्स उनसे आगे की देखना चाहता है।

शिखर धवन की बल्लेबाजी अभी भी अपेक्षा अनुसार है लेकिन कप्तानी नहीं। यूं तो सैम करन की कप्तानी में भी पंजाब किंग्स पिछले 2 मैच हारा है लेकिन दोनों ही मैचों में टीम ने लड़ाई लड़ी थी। ऐसा माना जा रहा है कि जब शिखर धवन लौटेंगे तो शायद कप्तानी सैम करन के पास ही रहेगी और शिखर धवन सिर्फ एक सलामी बल्लेबाज के तौर पर टीम में खेलेंगे।

धवन का IPL 2024 में बल्ले से प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। लेकिन इसके बावजूद वह पांच पारियों में 125.61 के स्ट्राइक रेट से 152 रन बनाकर पंजाब किंग्स के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं।

साल 2023 में रिकॉर्ड 18.5 करोड़ रुपए में खरीदे गए सैम करन के पास गेंदबाजी और बल्लेबाजी का अच्छा खासा अनुभव है। हालांकि वह यह अतिरिक्त जिम्मेदारी उठा पाएंगे या नहीं इस बारे में फ्रैंचाइजी उनसे जरूर बात करेंगे।

ये भी पढ़ें
पूरी दुनिया ने देखा है शमी.... प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमरोहा की रैली में मोहम्मद शमी की तारीफों के बांधे पूल