श्वेता तिवारी की सास ने बेटे और बहू को लेकर कही बड़ी बात

Photo : Instagram
श्वेता तिवारी ने घरेलू हिंसा का आरोप अपने पति अभिनव कोहली पर लगाया है। घटना के कुछ घंटों बात श्वेता की बेटी पलक तिवारी ने अपना पक्ष रखा और अब बारी है यानी कि अभिनव की मां की।

श्वेता की सास का कहना है कि वह अपने बेटे को अच्छी तरह जानती है। वह न किसी की पिटाई कर सकता है और न ही शोषण।


पलक को अभिनव ने बचपन से बड़े होते देखा है। गोद में खिलाया है। जब श्वेता बिग बॉस शो में हिस्सा लेने गई थीं तब अभिनव ने ही पलक को संभाला था। वह ऐसा नहीं कर सकता।



पलक को अभिनव ने अपनी बेटी की तरह माना है और ख्याल रखा है। वह पलक को नुकसान पहुंचाने के बारे में सपने में भी नहीं सोच सकता।

श्वेता पिछले कई दिनों से अभिनव से तलाक मांग रही है। अभिनव बच्चों की खाति यह कदम उठाने के लिए तैयार नहीं है। वह नहीं चाहता कि रेयांश (श्वेता और अभिनव का बेटा) अलग रहे इसलिए वह तलाक नहीं चाहता।

श्वेता की सास की बात को सुन प्रश्न उठना स्वाभाविक है कि क्या तलाक की खातिर श्वेता ने इस तरह का कदम उठाया है?

पलक का यह है कहना
पलक ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है कि कि मेरे सौतेले पिता ने कभी मुझे गलत तरीके से नहीं छुआ। कभी शारीरिक शोषण नहीं किया। वह मुझ पर ऐसे कमेंट्स जरूर करते थे कि कोई महिला सुने तो शर्मिंदा महसूस करे। आप इस तरह की बातें अपने पिता के मुंह से सुनना पसंद नहीं करते।

राजा चौधरी का भी आया रिएक्शन
श्वेता के पूर्व पति और पलक के पिता राजा चौधरी के कानों तक भी जब यह बात पहुंची तो वे चिंतित हो गए। राजा के अनुसार एक पिता के लिए यह सब सुनना चिंतित कर देने वाला है। मेरी पलक से बात हुई है। उसने कहा कि वह ठीक है। मैं उसके संपर्क में हूं।

 

और भी पढ़ें :