शुक्रवार, 19 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Shemaroo Umang, Kundali Milan, Ankit Bahthla
Written By
Last Updated : मंगलवार, 23 मई 2023 (19:17 IST)

शेमारू उमंग के अपकमिंग शो 'कुंडली मिलन' में यश के किरदार में नज़र आएँगे अंकित बाठला

शेमारू उमंग के अपकमिंग शो 'कुंडली मिलन' में यश के किरदार में नज़र आएँगे अंकित बाठला - Shemaroo Umang, Kundali Milan, Ankit Bahthla
शेमारू उमंग के बहुप्रतीक्षित शो, 'कुंडली मिलन' के प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी में अब अनुभवी अभिनेता अंकित बाठला का नाम भी शामिल हो गया है। ख़ास बात यह है अंकित ने अरविंद बब्बल प्रोडक्शन हाउस के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। शो में यश की मुख्य भूमिका निभाने को लेकर अंकित बहुत उत्साहित हैं, यह एक ऐसा किरदार है जो अंकित के दिल में एक विशेष स्थान रखता है। इस किरदार को पाने को लेकर खुद को भाग्यशाली समझते हुए इस किरदार के जरिए अंकित अपनी बहुमुखी प्रतिभा को दर्शकों के समक्ष प्रस्तुत करने को लेकर उत्सुक हैं।
 
अपने उत्साह को दर्शकों से साझा करते हुए अंकित बाठला बताते हैं, "कुंडली मिलन शो मेरे लिए इतना खास इसलिए है चूंकि मनोरंजन इंडस्ट्री में मेरी यात्रा अरविंद बब्बल प्रोडक्शन हाउस से शुरू हुई थी और जब मुझे यश की भूमिका ऑफर की गई तो यह मेरे लिए किसी सुनहरे मौके से कम नहीं थी। मेरा चरित्र अपने आपमें अद्वितीय और ख़ास है। इसने न केवल मुझे एक अभिनेता के रूप में चुनौती दी है बल्कि मुझे बहुमुखी प्रतिभा को निभाने का मौका भी दिया है। ड्रामा और कई भावनाओं से भरी इस रोचक कहानी ने मुझे बहुत आकर्षित किया है। निर्माता और रचनात्मक टीम सहित प्रतिभाशाली कलाकारों और क्रू से मुझे जो समर्थन और प्रेरणा मिली है, वह अभूतपूर्व है। मैं केवल शेमारू उमंग पर इस मनोरम कहानी को देखने और प्रशंसकों की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा हूँ।"
 
 
 
 
मथुरा की मनमोहक पृष्ठभूमि पर आधारित, कुंडली मिलन नियति की एक मोहक कहानी को उजागर करता है। यह कहानी अग्रवाल और गर्ग दो परिवारों और उनके बच्चों यश और ऋचा के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनका जीवन एक ख़ास बंधन से जुड़ा हुआ है। यश और ऋचा, भाग्य से बंधे बचपन के प्रेमी हैं, जो एक ऐसे प्यार के लिए तरस रहे हैं जो सभी बाधाओं को पार कर सके। 
 
यह कहानी तब एक नया मोड़ लेती हैं जब ज्योतिषी एक डरावनी भविष्यवाणी का खुलासा करता है, जिससे यश और ऋचा के भविष्य पर काले बादल मंडराने लगते हैं। ऐसे में क्या उनका प्यार भाग्य की बाधाओं पर विजय प्राप्त करेगा या वे उन ताकतों के आगे झुक जाएंगे, जिसने उन्हें बांधे रखा है ?
 
असाधारण कहानी को बयां करने के हुनर के साथ शेमारू उमंग जल्द लेकर आ रहा है 'कुंडली मिलन' शो जो दर्शाएगा प्यार और नियति की एक मनोरम यात्रा, सिर्फ शेमारू उमंग पर।