बुधवार, 24 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Samantha Ruth Prabhu shares post after announcing one year break says last six months hardest
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: सोमवार, 10 जुलाई 2023 (14:00 IST)

एक्टिंग से ब्रेक लेने से पहले छलका सामंथा रुथ प्रभु का दर्द, बोलीं- बीते 6 महीने बहुत मुश्किल....

एक्टिंग से ब्रेक लेने से पहले छलका सामंथा रुथ प्रभु का दर्द, बोलीं- बीते 6 महीने बहुत मुश्किल.... | Samantha Ruth Prabhu shares post after announcing one year break says last six months hardest
samantha ruth prabhu emotional post: साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। सामंथा के पास इन दिनों कई प्रोजेक्ट की लाइन लगी हुई है। इसी बीच सामंथा के एक्टिंग से लंबा ब्रेक लेने की खबर सामने आई थी। बताया जा रहा था कि सामंथा ब्रेक लेकर अपनी बीमारी का इलाज करवाएंगी।
 
वहीं अब सामंथा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। एक्ट्रेस ने अपनी एक सेल्फी शेयर करते हुए पिछले छह महीनों को सबसे कठिन बताया है। इस तस्वीर में सामंथा पर्पल टॉप और छोटे बालों में मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। 
 
इसके साथ सामंथा ने लिखा, 'बीते छह महीने काफी मुश्किलों में गुजरे हैं। यह समय काफी लंबा और हार्ड रहा है। पर मैं अंत तक पहुंच चुकी हूं।'
 
बता दें कि सामंथा ऑटो इम्यून बीमारी, मायोसिटिस से जूझ रही हैं। इस बीमारी में मांसपेशियों को नुकसान पहुंचता है जिससे गंभीर दर्द होता है। इस बीमारी के इलाज के लिए सामंथा ने एक्टिंग से ब्रेक लिया है। 
 
ब्रेक पर जाने से पहले सामंथा दो आखिरी प्रोजेक्ट सिटाडेल और कुशी का काम पूरा करेंगी। वरुण धवन के साथ सिटाडेल इंडिया का आखिरी शेड्यूल पूरा करने के बाद, सामंथा विजय देवरकोंडा के साथ कुशी की शूटिंग कर रही हैं। वहीं जिन प्रोजेक्ट पर वह कुशी के बाद काम करने वाली थीं उनकी एडवांस पेमेंट भी सामंथा ने प्रोड्यूसर्स को वापस लौटा दी है। 
 
सामंथा रुथ प्रभु के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार फिल्म 'शाकुंतलम' में देखा गया था। जल्द ही एक्ट्रेस वरुण धवन संग अपनी वेब सीरीज 'सिटाडेल' में नजर आएंगी। इसके साथ ही सामंथा रुथ प्रभु को विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म 'कुशी' में रोमांस करते हुए भी देखा जाएगा।  
Edited By : Ankit Piplodiya 
ये भी पढ़ें
दद्दू का दरबार : पेशाब कांड