महेंद्र सिंह धोनी की मैदान पर वापसी, रवींद्र जडेजा CSK के कैंप में हिस्सा नहीं लेंगे

ms dhoni
Last Updated: गुरुवार, 13 अगस्त 2020 (21:40 IST)
चेन्नई। (UAE) में 19 सितम्बर से शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के लिए पिछले साल की उप विजेता और 3 बार की चैम्पियन सुपर किंग्स (CSK) ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। चेन्नई की टीम 15-20 अगस्त तक होने वाले 6 दिन का लगाने जा रही है लेकिन इस कैम्प में ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) हिस्सा नहीं लेंगे लेकिन महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) मैदान पर वापसी कर रहे हैं।
रवींद्र जडेजा ऐसे एकमात्र खिलाड़ी हैं जो कैम्प का हिस्सा नहीं होंगे जबकि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, हरभजन सिंह, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू शामिल होंगे। सीएसके के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने जडेजा की अनुपस्थिति के बारे में कहा, उनकी व्यक्तिगत प्रतिबद्धताएं हैं, लेकिन वह 21 अगस्त को दुबई जाने की फ्लाइट के लिए चेन्नई पहुंचेंगे। शिविर क्रिकेट के अलावा मुख्यत: फिटनेस पर केंद्रित होगा।
Ravindra Jadeja
विश्वनाथन ने बताया कि तमिलनाडु सरकार ने सुपर किंग्स को एमए चिदंबरम स्टेडियम में शिविर आयोजित करने की लिखित अनुमति दी है। गेंदबाजी कोच एल बालाजी शिविर में मौजूद कोचिंग स्टाफ के एकमात्र सदस्य होंगे। मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग और सहायक कोच माइकल हसी 22 अगस्त को दुबई में टीम में शामिल होंगे। का आयोजन 19 सितम्बर से 10 नवम्बर तक होगा।
विश्वनाथन ने कहा कि सुपर किंग्स को उम्मीद है कि दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी फाफ डू प्लेसिस और लुंगी एनगिदी एक सितंबर के बाद संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) पहुंचेंगे। एक अन्य दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी इमरान ताहिर त्रिनिदाद में चल रही कैरेबियन प्रीमियर लीग में हिस्सा लेने के बाद टीम के साथ जुड़ेंगे।



और भी पढ़ें :