राजनाथ ने खोला राज, जानिए पीएम मोदी और उनके मंत्रियों को कब लगेगा कोरोना का टीका

पुनः संशोधित रविवार, 17 जनवरी 2021 (08:14 IST)
नई दिल्ली। देश के 3006 केंद्रों पर शुरू हो चुका है। अभियान के पहले दिन करीब 2 लाख लोगों को लगाया गया। ऐसे में लोगों के जेहन में यह सवाल भी उठ रहा है कि पीएम मोदी और उनके मंत्रियों को कोरोना का टीका कब लगेगा?

रक्षामंत्री राजनाथ ने एक समाचार चैनल से बातचीत में कोरोना के टीकाकरण की शुरुआत पर देशवासियों को बधाई दी। इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि केंद्र सरकार के मंत्री कब कोरोना की वैक्सीन लगवाएंगे।


ने कहा कि मैं समझता हूं कि जब कोविड-19 के हमारे फ्रंट वॉरियर्स का वैक्सीनेशन पूरा हो जाएगा और 50 साल के ऊपर के लोगों के वैक्सीनेशन की प्रक्रिया शुरू होगी तब हम, राजनीतिक क्षेत्र में काम करने वाले लोग भी वैक्सीन लगवाएंगे।

उनसे सवाल किया गया था कि विदेशों में पहले राजनीति हस्तियों को वैक्सीन लग रही है लेकिन हमारे देश में ऐसा नहीं हो रहा है। क्या आपको नहीं लगता कि वैक्सीन के प्रति विश्वास बढ़ाने के लिए नेताओं को पहले वैक्सीन लगवानी चाहिए थी?


राजनाथ सिंह ने कहा, नहीं, मैं समझता हूं देश की जनता इसे इस रूप में नहीं लेगी। क्योंकि फाइलन ट्रायल हो चुका है। देश के वैज्ञानिकों ने और चिकित्सकों ने ट्रायल किया है।



और भी पढ़ें :