1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. kangana ranaut says dumb instagram is all about pictures
Written By WD Entertainment Desk
Last Updated : शुक्रवार, 11 नवंबर 2022 (17:36 IST)

अब कंगना रनौट ने इंस्टाग्राम से लिया पंगा! बोलीं- सिर्फ तस्वीरों के लिए...

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौट अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है। लेकिन वह अक्सर अपने बयानों की वजह से विवादों में भी उलझ जाती हैं। भले ही कंगना का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड हो, लेकिन वह इन दिनों जमकर इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की तारीफ कर रही हैं। 

 
अब कंगना रनौट ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में ट्विटर की खूब तारीफ की है। इतना ही नहीं उन्होंने इंस्टाग्राम को बेकार भी बता दिया है। कंगना का कहना है कि गूंगा इंस्टाग्राम सिर्फ फोटो डालने का प्लेटफॉर्म रह गया है।
 
कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा, डंब इंस्टाग्राम तस्वीरों के लिए ही सिर्फ है, जो कुछ भी राय इसपर हमलोग लिखते है, वह अगले दिन गायब हो जाता है, लेकिन हम में से कुछ लोगों के बारे में क्या है, जो उनकी हर बात का मतलब रखते हैं और उन लोगों के लिए अपने विचारों का दस्तावेजीकरण करना चाहते हैं। 
 
उन्होंने कहा, इसमें कुछ मिनी ब्लॉग जैसा होना चाहिए, जो हमेशा के लिए रहे। जिन लोगों के बातों का कोई मतलब नहीं है, उन्हें ये सुविधा न भी मिले तो चलेगा। 
 
इससे पहले कंगना ने ट्विटर को बेस्ट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म बताया था। उन्होंने ब्लू टीक के लिए एलन मस्क के आठ डॉलर प्रति माह चार्ज करने के फैसले को सही ठहराया है। साथ ही ट्विटर प्लेटफॉर्म को बौद्धिक और वैचारिक रूप से प्रेरित बताते हुए इसको सर्वश्रेष्ठ करार दिया था। 
 
बता दें कि मई 2021 में कंगना द्वारा लगातार नियमों का उल्लंघन करने के कारण ट्विटर ने उनका अकाउंड स्थाई रूप से निलंबित कर दिया था। लेकिन जब से एलन मस्क ट्विटर के मालिक बने हैं कंगना इस प्लेटफॉर्म की जमकर तारीफ कर रही हैं। फैंस को भी उम्मीद है कि जल्द ही कंगना की ट्विटर पर वापसी हो सकती है।
Edited By : Ankit Piplodiya 
ये भी पढ़ें
लीडिंग मैगजीन के कवर पेज पर साउथ स्टार अल्लू अर्जुन ने दिखाया अपना स्टाइलिश अंदाज