किम कार्दशियन का खुलासा, KUWTK के एक सीजन से कहीं ज्यादा कमाई इंस्टाग्राम से करती हूं

Last Updated: बुधवार, 21 अक्टूबर 2020 (18:46 IST)

सेक्सी और हॉट मॉडल व रियलिटी स्टार अपने हॉटनेस के लिए दुनियाभर में जानी जाती हैं। पिछले महीने किम ने ऐलान किया था कि उनका चर्चित रियलिटी शो ‘(KUWTK)’ 14 साल बाद बंद होने वाला है। हाल ही में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि क्यों उनका परिवार रियलिटी शो के जरिए अपनी जिंदगी को फैंस के साथ शेयर करता था, जबकि वो इंस्टाग्राम से अधिक पैसा कमा सकते हैं।



एक इंटरव्यू के दौरान किम कार्दशियन ने कहा कि के बिना हम आज वो नहीं हो सकते थे जो हम आज हैं, इसलिए हम अपनी जिंदगी को शेयर करते रहे। जबकि अगर हम सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट करें तो हम एक सीजन की तुलना में अधिक कमाई कर सकते हैं।



एक रिपोर्ट के मुताबिक, 38 वर्षीय रियलिटी स्टार को KUWTK के एक सीजन से लगभग 4-6 मिलियन डॉलर की कमाई होती है। वहीं, पिछले साल मई में एक मुकदमे के दौरान पता चला कि किम असल में एक पोस्ट के लिए कितना चार्ज करती हैं।




बीते साल मई में जब किम कार्दशियन ने बिना इजाजत उनकी फोटो का इस्तेमाल करने के लिए एक क्लोदिंग कंपनी के खिलाफ 5 मिलियन डॉलर का मुकदमा दायर किया। तब किम ने कहा था कि 5 मिलियन डॉलर का मुआवजा ठीक है क्योंकि वह एक इंस्टाग्राम पोस्ट से 300,000 से 500,000 डॉलर कमाती हैं।



और भी पढ़ें :