शनिवार, 23 सितम्बर 2023
  1. खेल-संसार
  2. क्रिकेट
  3. एशिया कप 2023
  4. Litton Das makes return to Bangladesh Squad in Asia Cup
Written By
पुनः संशोधित: मंगलवार, 5 सितम्बर 2023 (15:23 IST)

बांग्लादेश टीम को मिली खुशखबरी, फिट होकर टीम में लौटा यह कीपर बल्लेबाज

बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज Litton Das लिटन दास बुखार से पूरी तरह उबर गए हैं और Asia Cup एशिया कप 2023 के सुपर चार मैचों में हिस्सा लेने के लिए टीम में शामिल होंगे।बंगलादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) ने मंगलवार को इसकी पुष्टि की।

बीसीबी ने एक बयान में कहा,“सलामी बल्लेबाज लिटन कुमार दास वायरल बुखार से पूरी तरह ठीक हो गए हैं, जिसके कारण वह टूर्नामेंट के शुरुआती मैच के लिए टीम के साथ श्रीलंका की यात्रा नहीं कर पाए थे। वह एशिया कप के सुपर चार मैचों से पहले पाकिस्तान में टीम में शामिल होंगे।”
उल्लेखनीय है कि रविवार को लाहौर में अपने आखिरी ग्रुप मैच में अफगानिस्तान पर 89 रनों की जीत के बाद बंगलादेश ने सुपर चार चरण में जगह बना ली।बीसीबी के मुख्य चयनकर्ता मिन्हाजुल आबेदीन ने बताया कि एशिया कप के शुरुआती दो मैचों में कुछेक खिलाड़ियों को चोट लगी है, जिसके बाद बोर्ड ने लिटन को टीम में शामिल करने का फैसला लिया।

मिन्हाजुल आबेदीन ने कहा, “एशिया कप टीम में कुछ चोटों की चिंता है और टीम प्रबंधन को सुपर चार में जाने के लिए एक अतिरिक्त खिलाड़ी की आवश्यकता महसूस हुई। हमें लिटन के स्वास्थ्य के संबंध में बीसीबी मेडिकल टीम की मंजूरी मिल गई है और हमने उसे पाकिस्तान भेजने का फैसला किया है।”लिटन मंगलवार को टीम से जुड़ने के लिए लाहौर पहुंचेंगे।(एजेंसी)
ये भी पढ़ें
एशिया कप की तरह केएल राहुल को मिली वनडे विश्वकप में Wild Card Entry