विधायक के बॉडीगार्ड ने चलाई गोली, 4 घायल

अहमदाबाद| भाषा|
गुजरात में एवं मौजूदा विधायक पर तारसांग गांव में कुछ लोगों ने कर दिया, जिस पर उनके अंगरक्षक ने गोलीबारी की। इस घटना में चार लोग घायल हो गए हैं। पुलिस महानिदेशक चितरंजन सिंह ने बताया कि पंचमहाल जिले के साहेरा से विधायक जेठा भारवाड को बाद में हिरासत में ले लिया गया।

पंचमहल के पुलिस अधीक्षक सचिन बादशाह ने बताया कि भारवाड जब तारसांग गांव पहुंचे तभी अचानक उन पर कुछ पत्थर फेंके गए। इस पर उनके कमांडो ने जवाबी कार्रवाई करते हुए आठ से 10 गोलियां चलाईं जिसमें 4 लोग घायल हो गए। हालांकि वे सभी अब खतरे से बाहर हैं। तारसांग गांव अहमदाबाद से करीब 165 किलोमीटर दूर है।

पुलिस ने भारवाड को उस वक्त हिरासत में ले लिया जब वह सिर में लगी चोट का वह पंचमहाल के गोधरा स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज करा रहे थे।
सिंह ने बताया कि फिलहाल भारवाड हिरासत में हैं और गोली भारवाड ने चलाई या उनके कमांडो ने चलाई, इस बात का पता लगाने के लिए जांच जारी है।

इस बीच, साहेर से भारवाड के खिलाफ चुनाव लड़ रहे कांग्रेस उम्मीदवार तख्तसिंह सोलंकी ने दावा किया कि भारवाड फर्जी मतदान कराने के लिए गांव में आए थे और इसके चलते उन पर पथराव हो गया।
सोलंकी ने दावा किया कि जेठा भारवाड ने इसकी पूर्व योजना बनाई थी ताकि वे मेरे गांव के मतदाताओं को आतंकित कर सकें और फर्जी मतदान करा सकें अन्यथा मतदान के वक्त उनका मेरे गांव आने का कोई कारण नहीं था। (भाषा)



और भी पढ़ें :