Widgets Magazine

पहली बार हो रहा ये कमाल, सैफ और सारा साथ करेंगे फिल्म

आजकल फिल्मों में कम ही दिखाई दे रहे हैं। उनकी आखिरी फिल्म 'शेफ' थी जिसने बॉक्स-ऑफिस पर खास नाम नहीं कमाया। हालांकि सैफ डिजिटल प्लेटफॉर्म की ओर बढ़ गए हैं जहां हाल ही में उनकी नेटफ्लिक्स वेबसीरिज़ 'सेक्रेड गेमस' रिलीज़ हुई हैं और इसमें सैफ की जमकर तारीफ हुई है।

सैफ अली खान की बेटी भी अब बड़ी हो गई हैं और उन्होंने बॉलीवुड की ओर अपने कदम बढ़ा लिए हैं। सारा की इस वर्ष दो फिल्में रिलीज़ होने वाली हैं। एक 'केदारनाथ' और दूसरी 'सिम्बा'। अब दोनों में से कौनसी सारा की डेब्यु फिल्म होगी यह देखना होगा।
हालांकि डेब्यु के पहले ही सारा ने अपने कई फैंस बना लिए हैं। ऐसे में दर्शकों को सारा को देखने की उत्सुकता बढ़ती जा रही है। और अगर सैफ और सारा एक साथ बड़े परदे पर दिखाई दे तो क्या ही बात है। वेबदुनिया के सूत्रों से पता चला है कि जल्द ही बाप-बेटी यानी सैफ-सारा की जोड़ी एक फिल्म में साथ नज़र आने वाली है। खबर के मुताबिक सैफ अली खान निर्देशक नितिन कक्कड़ के साथ एक फिल्म प्लान कर रहे हैं जो पिता-बेटी के रिश्ते पर आधारित होगी।

इसके लिए अगर सैफ पहले से तय हैं तो बेटी के किरदार के लिए सारा से बेहतर और क्या ऑप्शन हो सकता है। फिल्म थोड़ी कॉमेडी और थोड़ी ईमोशनल होगी। इसमें बाप-बेटी के मज़ेदार रिश्ते को दर्शाया जाएगा, साथ ही इसमें एक प्यारा मैसेज भी होगा। इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है, साथ ही स्क्रिप्ट का काम भी बाकि है। सैफ और सारा दोनों ने ही फिलहाल फिल्म साइन नहीं की है।

फिलहाल तो दोनों अपनी जगहों पर व्यस्त हैं। जल्द ही स्क्रिप्ट का काम होने पर फिल्म की डेट्स भी तय की जाएंगी। दर्शक दोनों को साथ देखने के लिए काफी खुश हैं। यह सारा की तीसरी फिल्म होगी और वो भी अपने पापा के साथ। सारा की पहली फिल्म अभिषेक कपूर की 'केदारनाथ' हो सकती है जो 28 नवंबर 2018 को रिलीज़ होने के लिए तय की गई है। वहीं रोहित शेट्टी की 'सिम्बा' 28 दिसंबर 2018 को रिलीज़ होगी।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :