शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर का 'हार्ड हार्ड' गाना

और स्टारर फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालु' फिल्म की शूटिंग लंबे समय से चल रही है। फिल्म जल्द ही खत्म होकर एडिटिंग के लिए जाने वाली है। इसमें शाहिद और श्रद्धा के कई लुक्स भी सामने आ चुके हैं। शाहिद कपूर वकील की भुमिका निभा रहे हैं, वहीं श्रद्धा उनका साथ दे रही हैं। ऐसे में रोमांस होना तो बनता ही है।

फिल्म की कहानी शूट हो चुकी है और फिल्म का मेन गाना भी शूट हो चुका है। खबर के मुताबिक फिल्म में एक शानदार डांस नंबर होगा जिसकी शूटिंग हाल ही में खत्म हुई। गाना का नाम 'हार्ड हार्ड' है। इस मस्तीभरे गाने में शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर हैं। हालांकि फिल्म में यामी गौतम भी दूसरी हीरोइन के रुप में हैं।

'हार्ड हार्ड' को गाया है मिका सिंह ने। इससे ही पता चलता है कि गाना कितना मज़ेदार होगा। वहीं डांस को गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है। क्लाइमैक्स के लिए शूट किए इस गाने पर परफॉर्म करते हुए श्रद्धा और शाहिद ने बहुत एंजॉय किया। फिल्म का निर्देशन 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के निर्देशक श्रीनारायण सिंह कर रहे हैं। फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालु' की कहानी एक ऐसे वकील की है जो आम आदमी के लंबे बिजली के बिलों के लिए कानून से लड़ता है। फिल्म सोशल ईशु को लेकर है जिसके लिए श्री नारायण सिंह फेमस हैं।

अब फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है। श्रद्धा भी अपनी दूसरी फिल्म 'स्त्री' में व्यस्त हो गई हैं। वहीं शाहिद, संदीप वंगा की फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' के लिए तैयार हो रहे हैं। शाहिद कपूर और मीरा कपूर जल्द ही दोबारा पैरेंट्स भी बनने वाले हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :