Widgets Magazine

बड़े सितारों की राह पर मिनिषा लांबा भी, छोटे परदे की ओर किया रुख

आजकल बॉलीवुड का हर एक्टर छोटे परदे पर तो अपने कदम बढ़ा ही रहा है। चाहे वो कोई और सीरिज़ हो, या रियलिटी शो। पहले छोटे परदे के एक्टर्स
बड़े परदे पर आने के लिए उत्सुक रहते थे, वहीं अब बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स भी छोटे परदे पर आने के बहाने ढुंढते हैं।

इसी लिस्ट में शामिल हुए हैं एक्ट्रेस मिनिषा लांबा। मिनिषा लांबा जल्द ही टीवी सीरियल 'इंटरनेट 4जी लव' में नजर आएंगी। हालांकि मिनिषा ने बॉलीवुड में कुछ खास धमाल नहीं माचाया लेकिन हो सकता है वे टेलीविज़न से अपनी फैन लिस्ट बढ़ा लें।
मिनिषा जल्द ही धारावाहिक 'इंटरनेट 4जी लव' में अहम किरदार निभाएंगी। यह एक लव-स्टोरी होगी जो कलर्स चैनल पर प्रसारित होगी। मिनिषा के अलावा इस शो में शिविन नारंग और तनीषा शर्मा भी लीड रोल में होंगे। मिनिषा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि मैं सीरियल में दिल्ली की एक आंत्रप्रेन्योर की भुमिका निभा रही हूं जिसका नाम माहिरा है। माहिरा एक वेडिंग प्लानर है। वह लोगों की जिंदगी को अपने कंट्रोल में रखना चाहती है।

मिनिषा ने आगे बताया कि 'इंटरनेट 4जी लव' में दर्शकों को आज के जमाने का प्यार दिखेगा। नई पीढ़ी के लिए सोशल मीडिया किसी धर्म ग्रंथ की तरह हो गया है। मिनिषा इस शो के लिए बहुत उत्साहित हैं। उन्होंने बॉलीवुड में बहुत ही कम फिल्में दी हैं और पांच वर्षों से वे बड़े परदे से गायब भी हैं। छोटे परदे से उनका ताल्लुक 2014 से है, जब उन्होंने रियलिटी शो बिग बॉस-8 में हिस्सा लिया था।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :