कूल डैड के साथ वेकेशन एंजॉय कर रेहान और रिदान रोशन

आजकल अपनी फिल्मों में व्यस्त हो गए हैं। पहले वे अपनी फैमिली के साथ अपना समय बिताते थे। लेकिन एक के बाद एक फिल्में इस वर्ष उनका इंतज़ार कर रही हैं। ऐसे में अब वे फैमिली को कम ही टाइम दे पाते हैं। हालांकि अपने बच्चों के लिए वे कैसे भी समय निकाल ही लेते हैं।

सबसे कूल डैड्स में से एक रितिक फिलहाल अपने बच्चों के साथ एंजॉय कर रहे हैं। उनकी पत्नी सुजैन के साथ तलाक होने के बाद भी दोनों अपने बच्चों का ध्यान बहुत अच्छे से रखते हैं। हर थोड़े दिनों में चारों वेकेशंस के लिए जाते रहते हैं। फिलहाल रितिक और सुज़ैन अपने दोनों बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं।

हैंडसम रितिक इस बार अपने बॉयज़ के साथ बहुत मस्ती कर रहे हैं। से उन्होंने हाल ही में एक पिक्चर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें रितिक के साथ उनके दोनों बेटों रेहान और रिदान का नाम लिखा है। देखिए ये कूल पिक्चर -


रितिक और उनके बेटों की यह तस्वीर फैंस को बहुत पसंद आ रही है। सभी जानते है कि रितिक अपने बेटों से कितना प्यार करते हैं। उन्होंने कुछ समय पहले अपने बेटे के जन्मदिन पर अपनी लिखी एक कविता सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बेटे को डेडिकेट की थी।

फिलहाल रितिक, आनंद कुमार की बायोपिक 'सुपर 30' में काम कर रहे हैं। इसके बाद वे में भी नज़र आएंगे। साथ ही संजय लीला भंसाली की एक फिल्म में भी नज़र आ सकते हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :