शाहरुख खान की 'ज़ीरो' के साथ टकराएंगी अब दो बड़ी फिल्में, जबर्दस्त क्लैश

लंबे समय से अपनी फिल्म 'ज़ीरो' में व्यस्त थे। अब फिल्म की शूटिंग आखिरकार कह्त्म हो गई है और फैंस बौने शाहरुख को देखने का बड़ी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी होंगे। तीनों इसके पहले फिल्म 'जब तक है जान' में भी नज़र आ चुके हैं।

आनंद एल राय द्वारा निर्देशित यह फिल्म 21 दिसंबर 2018 को रिलीज़ होगी। फिल्म की पोस्ट-प्रोडक्शन काम चल रहा है। इसमें शहरुख बौने बने हैं। वहीं कैटरीना और अनुष्का तो लीड में हैं, इनके अलावा बॉलीवुड जगत के कई सितारे इसमें कैमियो रोल में नज़र आएंगे। दिवंगत श्रीदेवी भी इसमें कैमियो करती नज़र आएंगी। यह श्रीदेवी की आखिरी फिल्म मानी जा रही है।
फिल्म के टीज़र भी आ चुके हैं और खबरों में यह भी आया कि फिल्म के क्लाइमैक्स की शूटिंग एक लिए मार्स प्लेनेट (मंगल ग्रह) का सेट बनाया गया था। इससे पता चलता है फिल्म कितनी भव्य होने वाली है। फिल्म साइंस फिक्शनल होगी। खास कर दर्शक फिल्म में शाहरुख के साथ सलमान को देखने के लिए भी उत्साहित हैं। फिल्म पूरी तैयारी के साथ बड़े परदे पर उतरने के लिए तैयार है। लेकिन इस बीच खबर है कि फिल्म को क्लैश का सामना करना पड़ सकता है।

'ज़ीरो' 21 दिसंबर को रिलीज़ होगी। इसी तारीख को विजय रत्नाकर गुट्टे की फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' भी रिलीज़ होने वाली है। फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह पर आधारित होगी, जिसकी कहानी संजय बरु की किताब पर आधारित होगी। इस किताब का नाम भी 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' ही है।

खास बात यह है कि फिल्म में लीड रोल में हैं, जो कि डॉ. मनमोहन सिंह की भुमिका निभा रहे हैं। फिल्म को विजय रत्नाकर गुट्टे ने निर्देशित किया है। साथ ही इसे लिखा हंसल मेहता ने है। फिल्म के रिलीज़ डेट का खुलासा खुद अनुपम खेर ने किया है। कुछ समय पहले ही अनुपम खेर के इस फिल्म के लुक सामने आए थे जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया था।

अब फिल्म 'ज़ीरो' और 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' एक ही तारीख पर टकराएंगे। हालांकि दोनों की ऑडियंस काफी अलग होगी। इसके बावजूद दोनों का यह क्लैश देखने लायक होगा। इसके अगले हफ्ते यानी 28 दिसंबर को और सारा अली खान स्टारर फिल्म 'सिम्बा' भी रिलीज़ होगी। ऐसे में रोहित शेट्टी भी इन दो बड़ी फिल्मों के साथ शामिल हो जाएंगे।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :