अक्षय कुमार ही हैं मेरे रोल मॉडल और इंस्पीरेशन : भूमि पेडनेकर

एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म से ही बहुत चर्चाएं बटोर ली थी। आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'दम लगा के हईशा' फिल्म में अपनी बॉडी को लेकर भी भूमि ने फैंस का प्यार पाया था। इसके बाद उन्होंने वापसी की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' से।

श्री नारायण निर्देशित फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' एक सोशल ईशु पर बनाई गई फिल्म थी जिसमें रोमांस का भी तड़का था। भूमि के लिए खास बात यह थी कि उनकी दूसरी ही फिल्म सुपरस्टार के साथ थी। फिल्म में दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था।
हाल ही में भूमि पेडनेकर ने बताया कि वे अक्षय कुमार को अपना रोल मॉडल मानती हैं। भूमि ने बताया कि वे अक्षय को अपना रोल मॉडल और इंस्पीरेशन मानती हैं। उन्होंने अक्षय से काफी कुछ सीखा है। एक ही फिल्म में काम करने के बावजूद भूमि ने अक्षय को अपन इंस्पीरेशन माना है और खुलकर कहा कि उन्होंने अक्षय से बहुत कुछ सीखा है।
फिलहाल भूमि फिल्म 'सोनचिरैया' में काम कर रही है जो कि एक डकैत की कहानी बयां करेगी। फिल्म में उनके साथ लीड के तौर पर सुशांत सिंह राजपूत हैं। भूमि की क हास बात यह है कि वे हर उम्र के हीरो के साथ एडजस्ट हो जाती हैं। पहले आयुष्मान खुराना, फिर अक्षय कुमार और अब सुशांत सिंह राजपुत, भूमि हर किसी के साथ अच्छी भी लगती हैं।


और भी पढ़ें :