'दस का दम' में दो सुपरस्टार्स का सामना, सलमान खान के शो में कमल हासन की एंट्री

के रियलिटी शो 'दस का दम सीज़न 3' टीवी पर कमाल दिखा रहा है। शो में आए दिन कोई ना कोई सेलीब्रिटी आकर दर्शकों का जीत लेता है। इस बार शो में बॉलीवुड और टॉलीवुड के सुपरस्टार आने वाले हैं।

दमदार एक्टर, प्रोड्युसर और सभी के फेवरेट कमल हासन जल्द ही अपने फैंस से रुबरु होने शो 'दस का दम' में पहुंचने वाले हैं। कमल हासन की फिल्म 'विश्वरुप 2' जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। फिल्म के प्रमोशन के चलते वे सलमान खान के शो 'दस का दम' में शामिल होंगे।

सलमान खान और कमल हासन की दोस्ती बहुत पुरानी है। इनकी ऑफ-स्क्रीन कैमिस्ट्री भी जगजाहिर है। अब दोनों ऑन-स्क्रीन 'दस का दम' गेम शो पर मिलेंगे और स्टेज पर बहुत मस्ती होने वाली है। वेबदुनिया की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों पहली बार ऑन-स्क्रीन दर्शकों के सामने नज़र आएंगे। कमल हासन अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए से पर पहुंचेंगे। कुछ समय पहले ही 'विश्वरुप 2' का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था। फिल्म में पूजा कुमार, एंड्रिया जेरेमी, शेखर कपूर, राहुल बोस, जयदीप अहलावत और वहीदा रहमान भी हैं।

खास बात यह है कि फिल्म के लेखक, निर्माता और निर्देशक सभी कमल हासन हैं। फिल्म 'विश्वरुपम' के समय भी सलमान ने कमल हासन का बहुत सपोर्ट किया था। इसके अलावा दोनों में एक कॉमन बात यह है कि दोनों ही अपनी इंडस्ट्री में 'बिग बॉस' के सीज़न होस्ट करते हैं। दोनों ही सुपरस्टार्स अपनी-अपनी इंडस्ट्री में बेहतरीन हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :