न्यूड सीन वायरल होने पर कोई परेशानी नहीं : राजश्री देशपांडे

डिजिटल प्लेटफॉर्म पर इन दिनों सिर्फ नेटफ्लिक्स वेबसीरिज़ 'सेक्रेड गेम्स' की ही चर्चा है। सीरिज़ की कहानी, दमदार एक्टर्स, बोल्ड सीन, सभी कुछ दर्शकों को लुभा रहा है। इस सीरिज़ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सैफ अली खान, राधिका आप्टे जैसे कई उम्दा कलाकार हैं।

सीरिज़ में एक्ट्रेस राजश्री देशपांडे भी हैं जिन्होंने 'एंग्री इंडियन गॉडेसे' और 'एस दुर्गा' जैसी फिल्मों में भी काम किया है और उनके बोल्ड अवतार की बहुत चर्चाएं चली थी। अब में भी राजश्री के कई हैं। यहां तक कि इस पूरी ही सीरिज़ में न्यूड, लव मेकिन और बोल्ड सीन्स हैं। सीरिज़ की कई बोल्ड सीन की क्लिप सोशल मीडिया पर भी हो रही हैं।

राजश्री ने सेक्रेड गेम्स में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी सुभद्रा गायटोंडे का किरदार निभाया है। राजश्री ने इस सीरिज़ में कई बोल्ड सीन दिए हैं। ऐसे में इनके कई सीन सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं और लोग इन पर गंदे कमेंट कर रहे हैं। इस पर राजश्री का कहना है कि सेक्रेड गेम्स के मेरे कुछ सीन के फोटो और वीडियो वॉट्सऐप पर सर्कुलेट हो रहे हैं। साथ ही उन्हें पॉर्न साइट पर भी डाला जा रहा है और कैप्शन दिया गया है मंगलसूत्र के साथ हॉट एक्ट्रेस। लोग मुझे पॉर्न स्टार कह रहे हैं। मैं इसे सिर्फ नजरअंदाज कर सकती हूं।

राजश्री ने बताया कि उन्होंने पहले भी कई सीन दिए हैं लेकिन इस तरह से उनके वीडियो आउट नहीं हुए हैं। यह पहली बार है। राजश्री ने आगे कहा कि मैं पहले भी फिल्मों में न्यूड सीन दे चुकी हूं। वैसे सेक्रेड गेम्स में ब्लाउज उतारना मेरे लिए बड़ी बात थी। मुझे ऑडिशन के बाद पुछा गया कि क्या मुझे इस तरह के बोल्ड सीन देने में एतराज़ तो नहीं। तब मैंने भी उन्हें मना नहीं किया क्योंकि मुझे इसमें कोई परेशानी नहीं। मुझे पता है यह सब असली नहीं, सिर्फ पर्दे के लिए है।

विज्ञापन

और भी पढ़ें :