अर्शी खान कपड़े फाड़ कर काम मांग रही है : हिना खान

लगता है बिग बॉस के घर में के दिन अभी खराब चल रहे हैं। घर के टास्क बखूबी निभा रहीं हिना की एक गलती की वजह से सभी लग्जरी टास्क हार गए। घर के लोग तो उनके खिलाफ हो ही गए हैं लेकिन अब तो उन्हें बाहर से भी लोगों से गुस्से का सामना करना पड़ रहा है।

दरअसल बिग बॉस में लग्जरी टास्क के दौरान हिना की गलती की वजह से वे प्राइज़ मनी हार गए। इस पर घर वालों के बीच बहुत लड़ाई हुई। हिना ने अपना गुस्सा अर्शी पर निकाला। हिना ने अर्शी को उनका स्टैंडर्ड बताया और यह भी कह डाला कि वह कपड़े फाड़कर काम मांग रही हैं।


इस तरह के पर्सनल कमेंट पर बिग बॉस की एक्स-कंटेस्टेंट को गुस्सा आ गया और उन्होंने ट्विटर पर हिना के खिलाफ बात लिखी। हिना ने ट्विट किया कि एक लड़की की इज्जत के लिए जंग और दूसरी लड़की की कोई इज्जत नहीं है? कपड़े फाड़कर काम मिलेगा? क्या यह कमेंट आपत्तिजनक नहीं है? वैल्यूज हो तो सभी के लिए एक जैसी हो.. वरना गलत सभी हैं।
वैसे हिना अपने एटिट्युड के चलते बहुत विवादों में फंस रही हैं। इससे पहले भी उनके कई कमेंट्स पर घर के बाहर लोगों से नाराज़गी ही मिल रही हैं। इसके बाद लग्जरी बजट टास्क हारने के बाद हिना को घरवालों के गुस्से का भी शिकार होना पड़ रहा है। सभी ने हार का जिम्मेदार हिना को बताया। जिसके बाद सभी के इस तरह के रवैये को झेल रही हिना फूट-फूटकर रोने लगी।

उनके पिता और बॉयफ्रेंड रॉकी, हिना का इस तरह से रोना सह नहीं पा रहे हैं। उन्होंने अपने बयानों में कहा है कि हिना बहुत ही मजबूत लड़की हैं। इस तरह से टूटते देखना हमारे लिए बहुत ज्यादा मुश्किल है। हर टास्क में हिना ने अपना 100 फीसदी दिया।


और भी पढ़ें :