विकास और शिल्पा फेक हैं : ढिंचैक पूजा

के इस बार के वीकेंड के वार में बेनाफशा सूनावाला, ढिंचैक पूजा, सब्यसाची सतपथी, बंदगी कालरा पर की तलवार लटकी हुई थी। जिसमें ढिंचैक पूजा को सबसे कम वोट मिलने की वजह से वे घर से बाहर हो गई हैं। ऐसे में सिर्फ ढिंचैक पूजा के फैंस ही नहीं बल्कि बिग बॉस के घरवालों तक को झटका लगा।

बिग बॉस के नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स को बचाने के लिए ऑनलाइन वोटिंग की गई, जिसमें लोगों को अपने पसंदीदा प्रतियोगी को बचाने के लिए वोट करना था। इसमें ढिंचैक पूजा को सबसे कम सिर्फ 1901 वोट मिले। पूजा 22 अक्टूबर को बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर आई थीं। घरवालों ने उनका स्वागत सेल्फी मैंने लेली यार गाने से किया था। घर में पूजा और विशाल ददलानी रैप करते थे और उनकी ट्युनिंग काफी अच्छी थी। अब बेघर होने पर घरवालों ने फिर से सेल्फी मैंने लेली यार गाना गा कर उन्हें बिदाई दी।

बिग बॉस से बाहर आने के बाद पूजा ने घर के माहौल के बारे में बताया कि घर में आप बाहरी दुनिया को पूरी तरह से भूल जाते है और सोचने समझने की शक्ति खत्म हो जाती है। टास्क के दौरान टीमें काम करती थीं लेकिन हिना कैप्टन बनकर बैठ जाती थीं। इसके अलावा घर में विकास और शिल्पा बहुत फेक हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :