बिग बॉस 11 की मोस्ट एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट हैं शिल्पा शिंदे


जहां बाकी सभी एक दूसरे पर चिल्लाते हुए और लड़ते हुए दिन निकाल रहे है, वही शिल्पा, को-कंटेस्टेंट विकास गुप्ता को चिढ़ाने का काम कर रही हैं। सभी जानते हैं कि शिल्पा और विकास के बीच प्रोफेशनल लाइफ में क्या समस्या थी और शिल्पा ने विकास के कारण कितना झेला है। इसलिए अब वे कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं विकास को परेशान करने का। चाहे गाने गाते हुए, खाना ऑफर करते हुए, विकास मज़ाक उड़ाते हुए, शिल्पा बहुत ही मस्ती में विकास को परेशान कर रही हैं और दर्शकों को बहुत मज़ा आ रहा है।

शिल्पा, विकास के साथ चाहे जैसा बर्ताव करे, लेकिन बाकी सभी कंटेस्टेंट्स के साथ उनका व्यवहार बहुत अच्छा है। शो में उनकी स्पिरिट देखते ही बनती है। वो हमेशा शो में अच्छा करने की इच्छा रखती हैं और घर में बने रहने के लिए काफी मेहनत कर रही हैं। शिल्पा खाना भी बनाती है और सबको खिलाती हैं। इसके अलावा शिल्पा अपने को-कंटेस्टेंट्स का ध्यान रखती है कि कहीं किसी को बुरा ना लगे।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :