बिग बॉस 11.. गहना वशिष्ठ ने प्रियांक शर्मा पर लगाया गंदा आरोप

धीरे-धीरे अपने शो में नए ट्विस्ट ला रहा है। घर के अंदर होने वाले हर विवाद या बातों को लेकर बाहर की दुनिया में भी विवाद शुरू हो जाते हैं। कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस ने शो की कंटेस्टेंट अर्शी खान के बारे में कई खुलासे किए थे। अब प्रियांक शर्मा, जो वाइल्ड कार्ड एंट्री से घर में आए हैं, को लेकर भी गहना ने कई बातें बताई हैं।

प्रियांक वैसे भी शो में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर घिरे हुए हैं। पहले उनका नाम जोड़ा गया था कंटेस्टेट विकास गुप्ता के साथ। खबर थी कि दोनों गे रिलेशनशिप में हैं। इसी वजह से 'स्प्लिट्स विला 10' की कंटेस्टेंट और उनकी गर्लफ्रैंड दिव्या अग्रवाल से उनका ब्रेकअप हो गया।

अब प्रियांक के बारे में गहना ने कहा है कि प्रियांक एक कुत्ता कहा है जो प्रोजेक्ट्स के लिए किसी के भी साथ सो सकता है। वह पूरी तरह से शेमलेस, मोरललेस और इंसानियत के नाम पर धब्बा हैं।
गहना ने आगे कहा कि प्रियांक के खिलाफ दिल्ली में सेक्सुअल हैरेसमेंट और मोलेस्टेशन का केस भी चल रहा है। वे न सिर्फ बाईसेक्सुअल हैं बल्कि 'गे' काम के लिए कास्टिंग डायरेक्टर्स के साथ सोते भी हैं।

अब इतनी भारी इंसल्ट के बाद प्रियांक क्या कहते हैं यह तो शो खत्म होने पर ही पता चलेगा। लेकिन एक्ट्रेस गहना का इन सब कंटेस्टेंट्स से क्या लेना-देना है यह समझ के परे है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :