दो करोड़ रुपये ले लो और मुझे बिग बॉस के घर से बाहर निकाल दो

में फिर से लड़ाई का माहौल बन गया है। कंटेस्टेंट दोबारा वही गलतियां कर रहे हैं जो वे पहले कर चुके हैं। आकाश ददलानी फिर से प्रियांक शर्मा से लड़ते हुए नज़र आए। प्रियांक ने एक बार फिर हाथ उठाया और आकाश भी भड़क गए। हाथापाई तक पहुंच जाने वाली इस लड़ाई को बाकी कंटेस्टेंट्स ने बीच में आकर रोकने की कोशिश की।

प्रियांक पहले भी आकाश से लड़ाई के दौरान हाथ उठा चुके हैं जिसकी वजह से सलमान खान ने गुस्से में आकर उन्हें शो से निकाल दिया था। आकाश ददलानी बिग बॉस 11 के तीसरे सबसे ज्यादा वोट पाने वाले कंटेस्टेंट हैं।

इसके अलावा कंटेस्टेंट विकास गुप्ता ने फिर से घर छोड़ने की कोशिश की। उन्हें कालकोठरी की सजा के लिए नॉमिनेट किया गया और लग्ज़री टास्क में शिल्पा से भी वे बहुत लड़े। इस सबसे गुस्से में आकर विकास ने एक बार फिर नियम तोड़कर फिर घर से भागने की कोशिश की।

बाद में 'बिग बॉस' ने उन्हें बुलाकर समझाया और मामला शांत किया। विकास ने बिग बॉस से कहा कि वे बहुत परेशान हो गए हैं और उन्हें घर से निकाल देने की रिक्वेसट की। इसके लिए वे पेनल्टी के 2 करोड़ रुपए देने को भी तैयार हैं।


वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :