अमीषा को किया ट्रोलर्स ने परेशान... उम्र का तो ध्यान रखिए

Photo: Instagram
'कहो ना प्यार है' फेम एक्ट्रेस फिल्मों में तो नहीं लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी मौजूदगी से ज़रूर चर्चा में रहती हैं। वे रोज़ ही अपनी गतिविधियां सोशल मीडिया पर अपने पिक्चर्स अपलोड कर बताती हैं। इंस्टाग्राम और ट्विटर पर आजकल बहुत ज़्यादा एक्टिव रहने वाली अमीषा को हाल ही में उनके किए एक फोटो पोस्ट से किया गया।

अमीषा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक हॉट फोटो अपलोड की जिसमें डीपनेक स्पेगेटी ब्लैक टॉप में वे सेक्सी तो लग रही हैं लेकिन लोगों ने इसे लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया। उन्होंने कैप्शन लिखा कि सुबह 7 बजे की शूट के लिए 5 बजे उठना पड़ रहा है.. स्लीपी..।

इस पर लोगों ने भद्दे कमेंट किए। किसी ने कहा कि अमीषा को अपनी उम्र का खयाल करना चाहिए और ऐसी तस्वीरें अपलोड नहीं करनी चाहिए। एक यूजर ने तो उन्हें बेरोजगार तक कह डाला। एक ने कहा फ्लॉप हीरोइन। इसके अलावा उन्हें कई गंदे कमेंट्स मिले, जिसका फिलहाल अमीषा ने कोई जवाब नहीं दिया है।

एक्ट्रेस के कई फैंस भी हैं जिन्होंने सच में अमीषा की तारीफ की है। इन दिनों अमीषा 'देसी मैजिक' और 'भैयाजी सुपरहिट' नाम की दो फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं।



वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :