श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी की फिल्म एक दिसंबर से होगी शुरू

कुछ वक़्त पहले ही खबर आई थी कि एक शानदार फिल्म बनाने वाले हैं जिसमें वे दो नए एक्टर्स को चांस देंगे। नागराज मंजुले की ब्लॉकबस्टर हिट मराठी फिल्म 'सैराट' का करण हिंदी रीमेक बनाने वाले हैं। जिसके लिए उन्होंने श्रीदेवी की बेटी और शाहिद कपूर के भाई को चुना और दोनों ही इस फिल्म के जरिए अपना बॉलीवुड डेब्यु करने वाले हैं। लेकिन फिल्म की अनाउंसमेंट में देरी की वजह से श्रीदेवी, करण से नाराज़ हो गई थीं। अब करण ने नाराज़गी मिटाते हुए फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है।

फिल्म की शूटिंग अगले महीने एक दिसंबर से शुरू होगी। इसका पहले शेड्युल की शूटिंग उत्तर भारत में होगी। इसके अलावा यह भी खबर है कि फिल्म अगले साल जून या जुलाई में रिलीज़ भी कर दी जाएगी। जहां ईशान फिलहाल अपने हॉलीवुड फिल्म में लगे हुए हैं, वहीं जाह्नवी ने डांस और एक्टिंग की क्लासेस लेना शुरू कर दिया है।

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर अभी से स्टारडम एंजॉय कर रही हैं। स्टारकिड्स में अपनी अलग पहचान बनाने वाली जाह्नवी खुबसूरती के साथ-साथ अपने फैशन के लिए भी जानी जाती हैं। जाह्नवी की इस फिल्म का इंतज़ार सभी को है और उनके फैंस ने अभी से सोशल मीडिया पर फैन क्लब्स भी बना लिए है।

करण जौहर द्वारा निर्मित यह फिल्म शशांक खेतान निर्देशित करेंगे।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :