तीन दिन में ही सलमान खान ने घोड़े से दोस्ती कर ली

टाइगर जिंदा है के मोरक्को में फिल्माए गए हाई-ऑक्टेन सीन

यशराज फिल्म्स की मेगा एक्शन थ्रिलर मूवी 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग पूरी हो चुकी है और दर्शक इस फिल्म के आने का इंतज़ार कर रहे हैं। फिल्म में और कैटरीना कैफ खुफिया एजेंट्स हैं और यह फिल्म 'एक था टाइगर' से भी ज़्यादा धमाकेदार एक्शन का दावा करती है। फिल्म की मोरक्को शेड्यूल शूटिंग में हाई-ऑक्टेन एक्शन सीन फिल्माए गए हैं जिसमें सलमान को घुड़सवारी करना था।
सलमान ने इस शानदार एक्शन सीन को शूट करने के लिए सिर्फ तीन दिन की तैयारी की। सीन को शानदार बनाने और सलमान को चोट ना पहुंचने की बात को ध्यान में रखकर फिल्म की टीम ने एक्सपर्ट हॉर्स ट्रेनर्स को फिल्म में रखा जिन्होंने हॉलीवुड फिल्मों में भी इस तरह की ट्रेनिंग दे रखी है।

निर्देशक अली अब्बास जफर बताते हैं कि सलमान एक ट्रेंड घुड़सवार हैं। उन्होंने आइफा अवॉर्ड्स से लौटने के बाद सिर्फ तीन दिनों के समय में घोड़े वाडो से दोस्ती कर ली और उसे समझ गए। वाडो एक एक शानदार स्पैनिश स्टेलियन है जो हर्डल्स क्रॉस करने, बैरिकेड्स कूदने और पहाड़ों पर चढ़ने के लिए ट्रेंड है। हमने घोड़े के साथ सलमान के कई रिस्की सीन शूट किए हैं। वाडो और सलमान का एक दूसरे को समझने से हम इस शूट को जल्दी खत्म कर पाए। हमने इसके लिए आठ दिनों तक शूट किया और ट्रेंड घोड़ो के साथ शूट करना वाकई आसान काम हो गया।

यह धमाकेदार एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'टाइगर जिंदा है' 22 दिसंबर 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :