आमिर खान और शाहरुख खान... पहली बार एक ही फिल्म में आएंगे नजर

तीनों खान में सलमान खान ने और दोनों के साथ काम किया है, लेकिन आमिर खान और शाहरुख खान ने अब तक साथ में फिल्म नहीं की है, लेकिन अब ऐसा होना जा रहा है।

खबर है कि 'ठग्स ऑ‍फ हिन्दोस्तान' में शाहरुख खान छोटी किंतु महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म आदित्य चोपड़ा बना रहे हैं। सूत्रों के अनुसार उन्होंने शाहरुख से छोटी भूमिका निभाने का आग्रह किया। शाहरुख और आदित्य बेहद अच्छे दोस्त हैं और आदित्य का कहना शाहरुख टाल नहीं पाए।

इस फिल्म में और कैटरीना कैफ भी लीड रोल में हैं। पहली बार अमिताभ बच्चन और आमिर खान भी एक ही फिल्म में नजर आएंगे। इसको लेकर दर्शकों में बेहद उत्साह है।

विजय कृष्णा आचार्य के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को भव्य बनाने में कोई कसर बाकी नहीं रखी जा रही है। फिल्म का बजट 90 करोड़ रुपये तय किया गया था जो अब 100 करोड़ रुपये के ऊपर हो गया है।

इस एक्शन-एडवेंचर ड्रामा को बेहतरीन तरीके से आदित्य परदे पर दिखाना चाहते हैं। इसे हिंदुस्तान की 'पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन' माना जा रहा है।

बहरहाल आमिर और शाहरुख को एक ही फिल्म में देखने की उनके प्रशंसकों की हसरत जल्दी ही पूरी होने वाली है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :