बिग बॉस में पहली बार... हंस दिया जल्लाद (वीडियो)

बिग बॉस के घर में लड़ाई तो चलती ही रहती हैं, लेकिन इस सीज़न में कुछ ऐसा हुआ जो पहले किसी सीज़न में नहीं हुआ। शो में होस्ट और घरवालों के अलावा एक और व्यक्ति दिखता रहता है जिसे कह कर पुकारते हैं। अब जल्लाद भी लोकप्रिय हो गया है। उसकी खासियत है कि वह चेहरे पर हमेशा एक ही भाव रखता है। ना हंसता है ना रोता है, बस काम करता है, लेकिन बिग बॉस के 11वें सीज़न में जल्लाद ने वो कर दिखाया की बिग बॉस का इतिहास बदल गया।

ट्वितर पर एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें जल्लाद हंसते हुए नज़र आ रहा है। जी हां, जल्लाद, हंसते हुए। दरअसल, सलमान खान ने घरवालों को एक टास्क दिया था। इसमें लड़का और लड़की की जोड़ियां बनाई गई थी। सलमान ने टास्क के दौरान आकाश ददलानी से कुछ सवाल पूछ रहे थे, जिसके गलत जवाब देने के पर घर में मौजूद जल्लाद उनकी छाती की वैक्सिंग करने लगे। ऐसे में जहां आकाश दर्द के मारे चिल्ला रहे थे वहीं घरवाले ज़ोर-ज़ोर से हंस रहे थे। घर का माहौल ही ऐसा बन गया कि सलमान के जल्लाद को भी हंसी आ गई और वह जोर से हंसने लगा।


Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :