सलमान खान की 'दबंग 3' की हीरोइन फाइनल

दबंग सीरिज के निर्माता अरबाज खान ने कह दिया है कि वे 2018 में को लेकर शुरू कर देंगे। सलमान के स्टारडम का वे भी फायदा उठाना चाहते हैं। वैसे भी चुलबुल पांडे के रूप में सलमान को फिर देखना उनके .फैंस को अच्छा लगेगा।

दबंग 3 की हीरोइन कौन होगी? इसको लेकर लगातार बातें होती रहती हैं। बॉलीवुड की सभी हीरोइन के नाम सामने आ चुके हैं, लेकिन हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने हीरोइन का नाम लेकर सभी की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। सोनाक्षी ने कह दिया कि वे ही दबंग 3 की हीरोइन होंगी। शायद वे किसी को भी इस सीरिज का हिस्सा नहीं बनना देना चाहती हैं। आखिर दबंग से ही तो उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था।



दबंग 3 में पीछे की कहानी दिखाई जाएगी। यानी कि चुलबुल पांडे के इंस्पेक्टर बनने और उसके पहले की कहानी को फिल्म में दिखाया जाएगा। आखिर इसमें सोनाक्षी कैसे फिट होगी, इसका पता तो नहीं चला है, लेकिन जिस तरह से सोनाक्षी ने दावा किया है उससे लग रहा है कि कहानी में उन्हें किसी तरह फिट कर ही दिया गया है।

बात तो ये भी चल रही है कि सोनाक्षी और सलमान के बीच पंगा चल रहा है। दोनों की बातचीत बंद है। इसलिए दबंग 3 से सोनाक्षी का पत्ता कट जाएगा, लेकिन सोनाक्षी ने इस तरह की बातों में हंसी में उड़ाकर दिखा दिया कि ये महज अफवाह हैं।


वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :