बिग बॉस 11... शिल्पा शिंदे के एक्स बॉयफ्रेंड की होने वाली है एंट्री!

बिग बॉस सीजन 11 के दो प्रतियोगी विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे इन दिनों धूम मचाए हुए हैं। शो में एंट्री लेने से पहले ही दोनों के बीच लंबा विवाद हुआ था, अब वे साथ में रह रहे हैं तो इस विवाद की आग में पेट्रोल पड़ गया है और यही तो बिग बॉस के मेकर्स चाहते थे।

इस आग को वे और भड़काना चाहते हैं, लिहाजा शिल्पा शिंदे के एक्स बॉयफ्रेंड को इस शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री देने की कोशिश की जा रही है। रोमित और शिल्पा में ब्रेक अप हुए आठ वर्ष से भी ज्यादा समय हो गया है। एक टीवी शो की शूटिंग के दौरान मुलाकात हुई और वे नजदीक आ गए। उम्र के मामले में शिल्पा से रोमित आठ वर्ष छोटे हैं।

उधर रोमित इस बात से इनकार करते हैं कि उन्हें बिग बॉस शो का प्रस्ताव मिला है। वे कहते जरूर हैं कि मौका मिला तो जाऊंगा, लेकिन अभी इस तरह की कोई बात नहीं हुई है। ऐसा हर प्रतियोगी शो में जाने के पहले कहता है क्योंकि शर्त के अनुसार वे इस बारे में पहले से मुंह नहीं खोलते। वैसे भी बिना आग के धुआं उठता है क्या?



वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :