ये हैं बिग बॉस 11 के 5 दमदार खिलाड़ी

बिग बॉस एक खेल है और इस बार खिलाड़ी दमदार तरीके से खेल रहे हैं। जीतने के लिए वे नई-नई चाल चल रहे हैं और खेमेबाजी जोरो पर है। सभी अपने-अपने विरोधियों को निपटाने में लगे हुए हैं। यहां बात करते हैं के पांच दमदार खिलाड़ियों की जो जीतने के लिए यथासंभव कोशिश कर रहे हैं।

हिना खान

के विरोध में कई खिलाड़ी हैं और ये उनकी लोकप्रियता का सबूत है। उनके विरोधी भी स्वीकारते हैं कि हिना इस सीजन को जीतने की सबसे बड़ी दावेदार में से एक हैं और वे हिना को घर से बेघर करने की कोशिश में लगे रहते हैं। हिना के विरोधियों में शिल्पा, पुनीश, बंदगी, अर्शी खान, विकास गुप्ता, आकाश ददलानी प्रमुख हैं। इनके खिलाफ लड़ने के लिए हिना ने अपनी गैंग बना रखी है और लव तथा प्रियांक उनके साथ मजबूती से खड़े रहते हैं। लव और प्रियांक की लोकप्रियता कम है इसलिए वे हिना के सहारे फुटेज प्राप्त करने में लगे रहते हैं। हिना दिमाग लड़ा कर यह खेल खेल रही हैं। कब आंसू बहाना है, कब मु्स्कुराना है, कब क्या बोलना है, ये वे अच्छी तरह जानती हैं। अपनी इमेज को साफ रखते हुए वे लड़ाई लड़ती हैं। अपने आपको 'क्लासी' मानने वाली हिना सभी पर भारी पड़ती हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।


आपकी राय

आप इनमें से किसे बिग बॉस 11 जीतने का तगड़ा दावेदार मानते हैं?



और भी पढ़ें :