बिग बॉस में इस बार हुआ डबल एविक्शन

Last Updated: सोमवार, 13 नवंबर 2017 (19:27 IST)
बिग बॉस 11 के पिछले एपिसोड में एलिमिनशन राउंड हुआ। शो में हर एपिसोड में एक कंटेस्टेंट एलिमिनेट होता है, लेकिन इस बार दो कंटेस्टेंट्स घर से बेघर हो गए हैं। वैसे यह मेकर्स की प्लानिंग से नहीं, बल्कि कम वोट मिलने की वजह से ही हुआ।

इस वीकेंड सब्यसाची और महजबी एलिमिनेट हुए। ये दोनों ही दर्शकों को लुभा नहीं पा रहे थे जिसकी वजह से इन्हें सबसे कम वोट मिले। दोनों को ही शो के होस्ट सलमान खान ने कई बार वॉर्निंग दी थी कि आप शो में अपना पार्टिसिपेशन बढ़ाएं, लेकिन ये ऐसा कर नहीं पाए। दिलचस्प बात यह है कि ये दोनों ही पड़ोसी टीम से हैं। बिग बॉस के इस बार की थीम पड़ोसी थी, जिन्हें घरवालों की बारह बजानी थी, लेकिन यहां तो पड़ोसी ही शुरू से परेशानी के घेरे में बने हुए थे। चार में से तीन पड़ोसी एलिमिनेट हो चुके हैं, अब सिर्फ लव त्यागी ही बचे हैं।

इस बार हुए से दर्शक और घरवाले सभी आश्चर्य में हैं। सब्यसाची और महजबी के अलावा प्रियांक शर्मा, बेनाफशाह और सपना चौधरी भी नॉमिनेट हुए थे। अब घर में जल्द ही वाइल्ड कार्ड एंट्री की भी बातें हो रही हैं। वैसे बिग बॉस में आए वाइल्ड कार्ड एंट्री भी ज्यादा वक़्त तक घर में टिक नहीं पाते हैं।
फोटो : टि्वटर

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :