इनके सामने हकलाने लगता हूं : सलमान खान

के सेट पर अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए कई नामी कलाकार आते हैं क्योंकि जिस दिन सलमान इस शो में नजर आते हैं उस दिन टीआरपी में खासा उछाल आ जाता है और इसका लाभ सभी उठाना चाहते हैं।

'हिचकी' के जरिये रानी मुखर्जी बड़े परदे पर मां बनने के बाद वापसी कर रही हैं। इस फिल्म के निर्माता रानी के पति आदित्य चोपड़ा हैं। फिल्म फरवरी में प्रदर्शित हो रही है, लेकिन रानी प्रमोशन के लिए जनवरी में ही जा पहुंचीं।

रानी को सलमान बेहद पसंद करते हैं। रानी का स्वागत करते हुए सलमान ने उन्हें फिल्म इंडस्ट्री की सर्वाधिक प्रतिभाशाली अभिनेत्री बताया और यह बात दो-चार बार दोहराई।

बात 'हिचकी' की थी तो रानी ने सलमान से पूछ लिया कि तुम्हारी 'हिचकी' या हिचक क्या है? इस पर सलमान ने अपने ही अंदाज में जवाब दिया।

ने कहा कि वे अपने पिता से जब भी बात करते हैं तो वे हकलाने लगते हैं। कई बार तो उनके बोल नहीं फूटते।

रानी यह सुन आश्चर्य में पड़ गई। उन्होंने पूछा कि क्या वे अपने पिता से डरते हैं? सलमान ने कहा, बात डर की नहीं है। वे अपने पिता का इतना सम्मान करते हैं कि उनसे बात करते समय उनकी ऐसी हालत हो जाती है।

बाप तो आखिर बाप होता है और उसके आगे 'दबंग' भी हकलाने लगता है।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :