मलाइका अरोरा को ऐसे मिला था पहला ब्रेक

23 अक्टोबर 2017 को मलाइका अरोरा 44 वर्ष की हो गई हैं। सोशल मीडिया पर वे लोकप्रियता में बेहद आगे हैं। मलाइका को पहला ब्रेक एमटीवी के शो 'लव लाइन' और 'स्टाइल चैक' में बतौर वीजे मिला था। वैसे वे सबसे पहले सेवी नामक मैगजीन की कवर गर्ल बनी थीं और कवर गर्ल बनने का अवसर उन्हें संयोगवश मिला था।



मलाइका की बहन अमृता एक शूट कर रही थीं। अपनी बहन को लेने के लिए मलाइका पहुंचीं। मलाइक पर फोटोग्राफर सुरेश नटराजन की नजर पड़ी। मलाइका में उन्हें बात नजर आई। उन्होंने मलाइका के कुछ फोटो खींचे और 'सेवी' नामक पत्रिका के संपादक को बताए जो उस समय 'कवर गर्ल' की तलाश में थे। मलाइका के फोटो उन्हें पसंद आए और उन्होंने मलाइका को कवर गर्ल बना दिया।

कैमरे से मलाइका की अच्छी दोस्ती है और वे फोटोजेनिक हैं। उसी समय उन्होंने एमटीवी के लिए ऑडिशन दिया और यहां भी उन्हें सफलता मिल गई। इसके बाद मॉडलिंग की दुनिया में बड़ा नाम बन गईं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :